Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पंजाब : दशहरे में जले पीएम के पुतले, नड्डा ने कहा- घटना शर्मनाक तो है लेकिन अनापेक्षित नहीं

पंजाब में विजयादशमी के मौके पर रावण के पुतले में पीएम नरेंद्र मोदी का मुखौटा जलाने पर घमासान शुरू हो गया है। बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा है कि पंजाब में ये ड्रामा राहुल गांधी के डायरेक्शन पर हुआ है। नड्डा ने कहा कि ये घटना शर्मनाक तो है लेकिन अनापेक्षित नहीं।

वहीं राहुल गांधी ने इस घटना पर कहा है कि पूरे पंजाब में पीएम मोदी का पुतला जलाया गया। राहुल ने कहा कि ये दुखद है कि पंजाब में पीएम के प्रति लोगों का गुस्सा इस स्तर तक पहुंच गया है, पीएम मोदी को इन लोगों से बात करनी चाहिए।

पीएम मोदी को पंजाब के गुस्साए किसानों की बात सुननी चाहिए : राहुल

बता दें कि रविवार को पंजाब में कुछ लोगों ने रावण के पुतले में पीएम मोदी का मुखौटा लगाकर इस पुतले को जलाया था। इस पर बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भड़कते हुए कहा कि पंजाब में पीएम मोदी का पुतला जलाने का शर्मनाक ड्रामा राहुल गांधी के द्वारा निर्देशित है, लेकिन उन्हें ऐसी ही उम्मीद थी।

सोनिया गांधी का पीएम मोदी पर हमला, बोली- पूरे लोकतंत्र को ध्वस्त कर दिया

उन्होंने कहा कि नेहरू-गांधी खानदान ने कभी भी प्रधानमंत्री पद का आदर नहीं किया है। 2004-2014 के बीच भी ऐसा ही देखने को मिला था जब यूपीए के शासनकाल में पीएम पद को संस्थागत तरीके से कमजोर किया गया था।

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि एक खानदान का एक ऐसे शख्स के प्रति नफरत जो गरीबी में जन्मा और प्रधानमंत्री बना ऐतिहासिक है, और उतना ही ऐतिहासिक है भारत के लोगों का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति प्यार। जितना ही कांग्रेस झूठ बोलती है, जितना ही इनकी नफरत बढ़ती है, उतना ही ज्यादा लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का समर्थन करेंगे।

Exit mobile version