Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

‘7 जून को शहर में मचेगी तबाही’, धमकी भरी चिट्ठी के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप

Punjab Police

Punjab Police

अमृतसर। पंजाब के अमृतसर में एक के बाद एक लगातार तीन धमाकों (Blast) के बाद अब बठिंडा में धमाके की धमकी दी गई है। इसका खुलासा तब हुआ जब पंजाबी भाषा में धमकी भरी चिट्ठी सामने आई। इसके बाद बठिंडा को अलर्ट पर रखा गया है। पुलिस टीम (Punjab Police) चौकन्ना है। किसी भी अनहोनी से निपटने के लिए तैयारी की जा रही है। लाल स्याही से पंजाबी में लिखी इन चिट्ठियों को कई डाकखानों के पोस्टल बॉक्स में डाला गया है।

चिट्ठी में 7 जून को बठिंडा में सिलसिलेवार धमाके की धमकी दी गई है। चिट्ठी में पुलिस को चुनौति दी गई है। कहा गया है कि अगर पकड़ सकती है तो पंजाब पुलिस (Punjab Police) पकड़ ले। चिट्ठी को कहां से पोस्ट किया गया, इसे किसने लिखा और इन धमकियों के पीछे किसका हाथ है, पंजाब पुलिस इसकी जांच में जुटी है। धमकी भरी चिट्ठियां नेताओं, अधिकारियों और व्यापारियों को भेजी गई है।

बठिंडा में 12 स्थानों पर धमाके की धमकी

आधा दर्जन से अधिक धमकी भरी चिट्ठियां मिलने से पुलिस (Punjab Police) भी अलर्ट हो गई है। पूरे मामले की गहनता से जांच की जा रही है। चिट्ठी लिखने वाले ने लिखा है कि 7 जून 2023 को बठिंडा में तबाही मचेगी। यहां करीब 12 स्थानों पर धमाके की चेतावनी दी गई है। कहा गया है कि इनका सामान उनके पास पहुंच चुका है। बजाब्ता, चिट्ठी में किन स्थानों पर धमाका हो सकता है, चिट्ठी में यह भी लिखा गया है। कुछ सार्वजनकि स्थान हैं, जिन्हें चिट्ठी में निशाना बनाने की धमकी दी गई।

चतुर्थ केदार भगवान रुद्रनाथ के श्रद्धालुओं के लिए खुले कपाट

चेतावनी दी गई है कि बठिंडा के ऐतिहासिक किला मुबारक, रेलवे स्टेशन, आदेश अस्पताल, एसएसपी कार्यालय, केंद्रीय जेल, आईटीआई, तेल डिपो जस्सी, निरंकारी भवन, मित्तल मॉल, नई कार पार्किंग को निशाना बनाने की बात लिखी गई है। चिट्ठी में ये भी लिखा गया है कि ये धमाके ड्रोन या रिमोट हो सकते हैं, बच सकते हो तो बचो।

Exit mobile version