Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पंजाबी सिंगर ‘मीका सिंह’ ने खुले आम ‘केआरके’ को दी चेतावनी, बोले

Punjabi singer 'Mika Singh' openly warns 'KRK', says

Punjabi singer 'Mika Singh' openly warns 'KRK', says

बॉलीवुड में आए दिन विवाद होते दिखते हैं। ये विवाद कहीं फिल्मों को लेकर होते हैं तो कहीं निजी ज़िन्दगी को लेकर होते हैं। सब जानते हैं कि फिल्म क्रिटिक कमाल राशिद खान अपने बयानों से हमेशा ही चर्चाओं का हिस्सा बने रहते हैं। उन्होंने हाल ही में सलमान खान की फिल्म राधे के बारे में काफी भला-बुरा कहा था और अब उन्होंने पंजाबी सिंगर मीका सिंह को अपने घेरे में ले लिया हैं। दरअसल केआरके ने मीका को लुक्खा सिंगर बताया है और यह देखकर पंजाबी सिंगर मीका ने भी मजेदार जवाब दे डाला।

केआरके ने मीका सिंह पर पर्सनल अटैक करते हुए ट्वीट किया है। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा है- ”कल मैं एक लुक्खे सिंगर का भी रिव्यू करूंगा जो नाक से गाना गाता है।” यह देखकर पंजाबी सिंगर मीका भी चुप नहीं रहे। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा- ”हाहाहाहा बेटा तुम कौन हो?

फिल्म प्रोड्यूसर और डायरेक्टर रेयान स्टीफन का हुआ निधन, सेलेब्स ने दी श्रदांजलि

ये तुम्हारे पापाजी हैं। हम नाक से गाकर नाक में दम करते हैं। आप कहां से बोलते हो यार वो जगह बताओ। क्योंकि आपकी आवाज में ही बहुत बदबू आती है। लव यू माई बेबी।” जिसके बाद मीका का एक वीडियो भी इंटरनेट पर वायरल हो गया। इस वीडियो में वह कहते नजर आ रहे हैं- ”केआरके पर केस कर सलमान भाई ने बहुत अच्छा किया है। पर मैं भाई से नाराज हूं कि उन्होंने इतनी देर से ये फैसला लिया। आप फिल्म के बारे में जरूर बोलो लेकिन पर्सनल अटैक मत करो। ये बिल्कुल मेरा पड़ोसी है, जहां पर मेरा स्टूडियो है। अगर केआरके मेरे बारे में कभी भी कुछ भी गलत बोलेगा तो केस वेस तो नहीं होगा सीधा झापड़ होगा।”

 

Exit mobile version