Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

फेसबुक पर स्टेटस डाला ‘यही रात अंतिम यही रात भारी’ और फिर लगायी फांसी, क्या थी वजह ?

यही रात अंतिम यही रात भारी

उत्तर प्रदेश में बहराइच ज़िले के जरवलरोड निवासी एक युवक ने फेसबुक पर ‘यही रात अंतिम यही रात भारी’ का स्टेटस लगाने के बाद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

स्टेटस को देखने के बाद परिजनों को अनहोनी की आशंका हुई तो फोन मिलाया। फोन न उठने पर पुलिस को सूचना दिया। देर रात सूचना मिली कि ओवरब्रिज के पास युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया है।

10 दिन पहले लिव इन में रह रहे किराएदार की हत्या, अब मां-बेटी को चाकू से गोदकर मार डाला

पुलिस सूत्रों ने रविवार को बताया कि जरवलरोड थाना क्षेत्र के जरवलरोड बाजार निवासी 25 वर्षीय कपिल कश्यप कुछ माह पहले विदेश यात्रा से लौटा हुआ था। घर में अपने माता-पिता के साथ रह रहा था। शनिवार को घर में परिवार से मामूली बात को लेकर कहासुनी हुई तो वह शाम को घर से चला गया। कुछ देर बाद उसने फेसबुक पर ‘यही रात अंतिम यही रात भारी’ का स्टेटस लगाया। घर के परिजनों ने स्टेटस देखा तो सकते में आ गए।

परिजनों ने उसे फोन मिलाया तो फोन नहीं उठा। परेशान परिजनों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने खोजबीन शुरू की। इसी बीच सूचना आई कि कुड़वा गांव के पास नवनिर्मित रेलवे फ्लाईओवर ब्रिज के पास रस्सी के सहारे किसी युवक फांसी लगा लिया है। पीड़ित परिजनों के साथ मौके पर पुलिस पहुंची तो देखा कि वह कपिल ही था।

Exit mobile version