चीन ओपन के दूसरे दौर में पहुंची भारत की स्टार शटलर पीवी सिंधू

- in Main Slider, खेल

फुझोउ (चीन)। भारत की स्टार शटलर पीवी सिंधू ने चीन ओपन के पहले दौर में मंगलवार को यहां रूस की ईवगेनिया कोसेतस्काया को शिकस्त देकर दूसरे दौर में जगह पक्की की।

ओलंपिक रजत पदकधारी सिंधू को 30 मिनट से कम समय तक चले मुकाबले को 21-13 21-19 से अपने नाम किया। तीसरी वरीयता प्राप्त पीवी सिंधू को ने लगातार छह अंक बनाकर पहला गेम आसानी से अपने नाम कर लिया।

रूस की गैरवरीय खिलाड़ी ने हालांकि दूसरे गेम में पीवी सिंधू को कड़ी टक्कर दी जिससे आखिर तक रोमांच बना रहा। सिंधू ने दूसरे गेम को 21-19 से जीत कर मैच अपने नाम कर लिया।

ये भी पढ़ें:- यूपी पीएसी सिपाही का दर्द बयां करती विडियो वायरल, देखे विडियो 

विश्व रैंकिंग में तीसरे स्थान पर काबिज 23 साल की यह खिलाड़ी दूसरे दौर में थाईलैंड की गैरवरीय बुसनान ओंगबुरूंगपान से भिडेंगी। अश्विनी पोनप्पा और एन सिक्की रेड्डी की महिला युगल जोड़ी को पहले दौर में हार का सामना करना पड़ा। भारतीय जोड़ी को जापान की शिहो तनाका और कोहारू योनेमोतो की जोड़ी ने 21-19 15-21 21-17 हराया।

पहले दौर में हारकर चीन ओपन से बाहर अश्विनी-सिक्की

भारत की अग्रणी बैडमिंटन महिला युगल जोड़ी अश्विनी पोनप्पा और एन.सिक्की रेड्डी को यहां जारी चीन ओपन के पहले दौर में निराशा हाथ लगी। वर्ल्ड नम्बर-26 अश्विनी और सिक्की की जोड़ी को महिला युगल वर्ग के पहले दौर में हारकर टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा।

भारतीय जोड़ी को जापान की वर्ल्ड नम्बर-6 जोड़ी शीहो टनाका और कोहारु योनेमोटो की जोड़ी ने एक घंटे और नौ मिनट तक चले मुकाबले में 21-19, 15-21, 21-17 से मात देकर बाहर का रास्ता दिखाया। अश्विनी और सिक्की की हार के साथ ही इस टूर्नामेंट के महिला युगल वर्ग में भारतीय चुनौती समाप्त हो गई है।

loading...
Loading...

You may also like

CM योगी ने किया अंतर्राष्ट्रीय मुख्य न्यायाधीश सम्मेलन का शुभारंभ, बोली ये बड़ी बात

लखनऊ। उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा