लालू को दोषी करार देने पर राबड़ी का हमला, कहा-कुछ भी हो जाये हम देश नहीं छोड़ेंगे

- in बिहार, राजनीति
राबड़ीराबड़ी

पटना। लालू प्रसाद यादव को चारा घोटाले के चौथे मामले में कोर्ट ने दोषी करार दिया है। वहीं इस मामले में नेताओं की प्रतिक्रियाओं का दौर जारी है। सोमवार को कोर्ट की प्रतिक्रिया आने के बाद बिहार की पूर्व सीएम और लालू प्रसाद यादव की पत्नी राबड़ी देवी की तीख़ी प्रतिक्रिया देखने को मिली है। उन्होंने कहा कि हमारे खिलाफ जितनी जचाहे साजिश कर ली जाए लेकिन वह देश छोड़ने वाले नहीं है। उनका ये बयान बीजेपी पर हमला था। साथ ही उन्होंने कहा कि वह कोर्ट के फैसला का सम्मान करती है। हैं। लेकिन वह इस मामले में उच्च न्यायलय का दरवाजा खटखटायेंगी।

राबड़ी देवी का बीजेपी पर हमला

सोमवार को कोर्ट का फैसला आने के बाद राबड़ी देवी ने पत्रकारों से बातचीत की उन्होंने कहा कि वह कोर्ट के फैसले का सम्मान करती हैं। वैसे उन्हें कोर्ट से राहत मिलने की उम्मीद थी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। उन्होंने आगे कहा कि अब वह राहत के लिए उच्च न्यायालय की शरण में जायेंगी।

पढ़ें:-अपनी करनी की वजह से बीजेपी की लुटिया डूबी : मायावती 

इस दौरान उन्होंने मोदी सरकार परा हमला बोलते हुए कहा कि कोर्ट का फैसला भले ही उनके खिलाफ आया हो लेकिन वे देश छोड़ कर नहीं जाने वाले हैं। बता दें कि उनका सीधा इशारा पीएनबी में महाघोटाले और फर्जीवाड़े के आरोपी नीरव मोदी और मेहुल चोकसी देश छोड़कर चले जाने को लेकर था। इन दोनों हीरा व्यापारियों के देश छोड़कर जाने के बाद विपक्षी दल लगातार सत्तारूढ़ दल बीजेपी को निशाने पर लिए हुए हैं।

बिहार में लालू प्रसाद यादव समेत राजद के दूसरे नेता अपने खिलाफ सीबीआई और अन्य जांच एजेंसियों की कार्रवाई के पीछे केंद्र की बीजेपी सरकार का हाथ बताते रहे हैं। राबड़ी देवी ने अपने पति को चारा घोटाले के एक और मामले में दोषी ठहराए जाने पर टिप्पणी कर अप्रत्यक्ष रूप से बीजेपी पर ही निशाना साधा है।

पढ़ें:-चारा घोटाला: चौथे मामले में लालू दोषी करार, जगन्नाथ मिश्रा हुए बरी 

loading...

You may also like

यूपी में नागरिक एकता पार्टी सभी लोकसभा सीटों पर लड़ेगी चुनाव

लखनऊ। उत्तरप्रदेश की राजधानी लखनऊ में नवनिर्मित नागरिक