Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बिग बॉस-14 में राधे मां को मिल रही इतनी मोटी फीस

radhe maa

राधे मां बिग बॉस

नई दिल्ली| सलमान खान के शो में राधे मां के बतौर कंटेस्टेंट नजर आने की खबरों के बाद से ही बिग बॉस-14 के लिए दर्शक बेहद उत्साहित हैं। हाल ही में मेकर्स ने राधे मां की झलक वाला एक प्रोमो वीडियो जारी किया था। इस वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि राधे मां बिग बॉस के घर में एंट्री ले रही हैं और बैकग्राउंड से उनकी आवाज में भक्तिमय म्यूजिक बज रहा है।

बॉलीवुडलाइफ डॉट कॉम की एक रिपोर्ट के अनुसार, राधे मां को शो का हिस्सा बनने के लिए सबसे ज्यादा मेहनताना मिल रहा है। रिपोर्ट में कहा गया है कि खुद को गॉडवुमन बताने वालीं राधे मां को शो में प्रतियोगी बनने के लिए प्रति सप्ताह 25 लाख रुपये बतौर फीस दिए जाएंगे। राधे मां को बिग बॉस 14 का हिस्सा बनने के लिए हाइयेस्ट पेड सेलेब्स के अलावा इस सीजन की सबसे चर्चित कंटेस्टेंट्स में से एक हैं।

चित्रांगदा सिंह ने ‘स्किन कलर’ पर कहा- मैं ब्राउन हूं और खुश हूं

वहीं, स्पॉटबॉय ने एक रिपोर्ट में दावा किया है कि राधे मां ने मेकर्स को अपने दैवीय त्रिशूल को बिग बॉस के घर के अंदर न ले जाने की बात से इनकार कर दिया है। हालांकि, यह पहला मौका नहीं है जब टीवी के चर्चित और विवादित शो बिग बॉस का ऑफर राधे मां को दिया गया। इसके पहले साल 2015 में भी ऐसी अफवाह थी कि उन्हें बिग बॉस-9 के लिए अप्रोच किया गया है। जिसके बाद उन्होंने मेकर्स को एक लीगल नोटिस भी भेजा था।

Exit mobile version