Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

राधे योर मोस्ट वांटेड भाई थिएटर्स में हुई रिलीज, पहले दिन इतना रहा कलेक्शन

Radhe Your Most Wanted Bhai released in theaters, so much collection on first day

Radhe Your Most Wanted Bhai released in theaters, so much collection on first day

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म राधे योर मोस्ट वांटेड भाई काफी सुर्खियों में रही थी।बता दे ये फिल्म ईद के मौके पर रिलीज की गई थी। फिल्म ने रिलीज होते ही काफी बड़ी धमाका किया था। हालांकि कोरोना वायरस और लॉकडाउन के कारण फिल्म देश में थिएटर्स में नहीं रिलीज हुई थी। लेकिन फिल्म विदेशों में रिलीज होकर कमाल किया था और ओटीटी पर छाई रही थी। लेकिन इस समय सलमान खान के फैंस के लिए एक खबर जो कि काफी खुश करने वाली है।

दरअसल अब इंडिया में भी राधे थिएटर्स में रिलीज होने वाली है। इसकी शुरुआत महाराष्ट्र से हो चुकी है। यहां पर 2 थिएटर्स में फिल्म रिलीज हुई है। खबर है कि मालेगांव और औरंगाबाद में इस वक्त फिल्म के दो शो चलाए जा रहे हैं जो कि.. शाम 7:30 बजे और 9:30 बजे चलते हैं। फैंस ने यहां आकर शो देखे हैं। जिसके बाद पहले दिन का कलेक्शन भी सामने आ रहा है। पता चला है कि दो शो में सलमान खान की इस फिल्म ने करीब 64 हजार रुपए का कलेक्शन किया है।

महमूद अली ने फिल्मी पत्रकारों के लिए चलाया कोरोना टीकाकरण अभियान

महाराष्ट्र अभी खुला नहीं है हालांकि पूरा महाराष्ट्र अभी खुला नहीं है। इसके अलावा लोग उस दिन का इंतजार कर रहे हैं जब सलमान खान की राधे पूरे देश के थिएटर्स में रिलीज होगी। जाहिर है कि सलमान खान की इतनी तगड़ी फैन फॉलोविंग है कि वो लोग फिर से थिएटर्स जाकर भी जरूर देखने वाले हैँ।

 

 

 

Exit mobile version