Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

रायबरेली की होनहार बिटिया बनी एक दिन की विधायक, लिए कई बड़े फैसले

मिशन शक्ति

छात्रा बनी एक दिन की विधायक

उत्तर प्रदेश में रायबरेली के बछरांवा इलाके में एक छात्रा को मिशन शक्ति अभियान के तहत आज एक दिन का विधायक नमित किया गया।

बछरांवा के विधायक राम नरेश रावत ने यहां कहा कि उन्होंने आज एक होनहार छात्रा काजल सिंह को एक दिन का विधायक नामित किया। इस छात्रा ने जिले में पांचवा और पूरे विधानसभा क्षेत्र में सर्वाधिक 92.33 प्रतिशत अंक प्राप्त कर क्षेत्र का गौरव बढ़ाया था। इसके लिए छात्रा के घर तक जाने वाली 380 मीटर सड़क निर्माण तथा उस मार्ग का नामकरण छात्रा के नाम से करने की घोषणा प्रदेश सरकार द्वारा की गई है।

जौनपुर: बारी नाथ मठ के महंत योगी देव नाथ का निधन, ब्लड कैंसर से थे पीड़ित

श्री रावत ने कहा कि काजल ने लोगो की समस्याएं सुनी और उसके निस्तारण के लिए आवश्यक कार्य किया। छात्रा के समक्ष एक मामला आया जिसमे एक सात साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को लेकर शिकायत की गई जिसके कारण श्री रावत ने डीएम रायबरेली को एक दिनी विधायक का स्टोनो बताते हुए फोन से मामले को अवगत कराया जिसके उपरांत डीएम ने दुष्कर्म पीड़िता को त्वरित न्याय के लिए आश्वस्त किया।

इसी प्रकार बालिका ने विधायक की हैसियत से एक खेल प्रतियोगिता का उद्घाटन किया तथा बछरांवा कोतवाल और बीडीओ को बुला कर कई लोगो की समस्याओं के संदर्भ में अब तक की कार्यवाही का जायजा लिया एवम विधायक की हैसियत से अवश्य कार्य किये। विधायक का कहना है कि छात्रा होनहार और साहसी है तथा इस मिशन शक्ति से बच्चों का आत्मबल बढ़ता है।

Exit mobile version