राफेल डील: राहुल ने ई-मेल दिखाकर कहा, अंबानी के लिए पीएम ने ‘बिचौलिये’ की तरह काम किया

rahul_ganhdirahul_ganhdi
Loading...

नई दिल्ली। राफेल डील पर मोदी सरकार और विपक्षी दलों के बीच सियासी तकरार जारी है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल ने मंगलवार यानी आज पीएम मोदी पर उद्योगपति अनिल अंबानी के ‘बिचौलिए’ की तरह काम करने और सरकारी गोपनीयता कानून का उल्लंघन करने का आरोप लगाते हुए कहा कि इसको लेकर मोदी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरू होनी चाहिए।

ये भी पढ़ें :-नायडू के धरने में पहुंचे शिवसेना के सांसद संजय राउत, दिया समर्थन 

आपको बता दें उन्होंने कहा, ”अनिल अंबानी को पहले से पता था कि उन्हें राफेल सौदा मिलने वाला है। प्रधानमंत्री ने जो किया वह देशद्रोह और सरकारी गोपनीयता कानून का उल्लंघन है।” कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा,  ”पहले ये भ्रष्टाचार का मामला था, अब ये ऑफिशियल सीक्रेट एक्ट का मामला हो गया है। इस पर कार्रवाई शुरु हो जानी चाहिए।

ये भी पढ़ें :-सपा अध्यक्ष की जहाज पर योगी का ब्रेक 

जानकारी के मुताबिक राहुल गांधी ने कथित ई-मेल दिखाकर कहा, ”एक ई-मेल है जिसमें लिखा है कि राफेल डील होने से पहले अनिल अंबानी फ्रांस के रक्षा मंत्री से मिले। इस बैठक में अनिल अंबानी ने कहा कि मोदी फ्रांस के दौरे पर आने वाले हैं और एक एमओयू साइन होने वाला है यानि राफेल डील होने वाला है। सवाल उठता है कि राफेल डील के बारे में रक्षा मंत्री को नहीं मालूम है, विदेश सचिव को नहीं मालूम है। लेकिन अनिल अंबानी को डील होने से 10 दिन पहले पता चल गया। यानि मोदी बिचौलिये का काम कर रहे थे।

Loading...
loading...

You may also like

राशिफल: जानें कैसा रहेगा रविवार का दिन

Loading... 🔊 Listen This News मेष: व्यावसायिक योजना