Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सोशल मीडिया पर हिट हुआ राहुल और दिशा का नया लव सॉन्ग ‘माधनाया’

Rahul and Disha's new song 'Madhnaaya' became a hit on social media

Rahul and Disha's new song 'Madhnaaya' became a hit on social media

बिग बॉस 14 से अपनी पहचान बनाने वाले राहुल वैद्य ने हाल ही में टीवी ऐक्ट्रेस दिशा परमार के साथ सात फेरे लेने की अफवाहे चल रही थी। जिसके बाद ही दोनों का मोस्ट अवेटेड वेडिंग लव सॉन्ग ‘मधाणया’ (Rahul Vaidya Disha Parmar song Madhanya) रिलीज हो चुका है। बता दे रिलीज होते ही ये गाना सोशल मीडिया पर छा गया है। इससे पहले इस गाने का ऑडियो रिलीज़ किया गया था। राहुल वैद्य-दिशा परमार के इस गाने को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बज बना हुआ था।

लॉकडाउन में अपना कीमती वक़्त पति और बच्चों के साथ बिता रहीं शिल्पा शेट्टी

‘मधाणया’ को राहुलव वैद्य और असीस कौर ने गाया है। इस गाने की फोटोज बार-बार लीक होती थी, जिसके बाद फैंस ने कयास लगाना शुरू कर दिया था कि कहीं राहुल, दिशा ने शादी तो नहीं कर ली। लेकिन अब इस गाने के मेकर्स ने कन्फ्यूजन क्लियर कर दिया है और इस गाने को बड़े की खूबसूरत अंदाज में दर्शकों के सामने पेश किया है। गाने को राहुल वैद्य और दिशा परमार ने इंस्ट्रागाम (Rahul Vaidya Disha Parmar Instagram live) पर फैंस के साथ लाइव सेशन के दौरान रिलीज किया।

बता दे कि रिलीज के वक्त दिशा परमार (Disha Parmar) गाने में खो गईं और उन्होंने उस सीन की तरफ इशारा करते हुए बताया जिसे राहुल वैद्य गाने से हटवाना चाहते थे।  दिशा ने कहा कि यह उनका फेवरिट सीन है। यह वह सीन है, जिसमें अपनी दुलहन दिशा का कार में लाते वक्त राहुल उन्हें गाल पर किस करते हैं।

मीरा कपूर नहीं थकी अपनी बेटी मीशा की तारीफ से, फोटो पर लुटाया प्यारा

गाने में दिखाया गया है कि कैसे एक लड़की के मां-बाप उसके लिए लड़का तलाशते हैं और रानी की तरह उसे शादी के वक्त विदा करते हैं। उस वक्त लड़की के दिलोदिमाग में अपने बाबुल और पिया के घर को लेकर जो ख्याल चल रहे होते हैं और उस वक्त के माहौल को गाने में बहुत ही खूबसूरत ढंग से पिरोया गया है।

 

Exit mobile version