Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

राहुल ने पीएम मोदी से पूछे 3 सवाल, 5 राफेल विमान बेड़े में शामिल होने पर IAF को दी बधाई

राहुल गांधी

राहुल गांधी

नई दिल्ली। भारतीय सैन्य में पांच राफेल विमान शामिल हुए। अब इसको लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने वायुसेना को बधाई दी है। हालांकि राहुल गांधी ने राफेल विमान को लेकर मोदी सरकार से कई सवाल भी पूछे हैं।

राहुल गांधी ने राफेल के लिए इंडियन एयर फोर्स को बधाई देते हुए मोदी सरकार से तीन सवाल पूछे। उन्होंने ट्वीट किया,” भारतीय वायुसेना को राफेल के लिए बधाई। हालांकि सरकार बताए कि 526 करोड़ का एयर क्राफ्ट 1670 करोड़ रुपये का कैसे हुआ? 126 की जगह 36 राफेल विमान क्यों खरीदे गए। HAL की जगह दिवालिया अनिल अंबानी को क्यों ठेका दिया गया? ”

पीएम मोदी ने खास अंदाज में ट्वीट कर बाहुबली राफेल का किया स्वागत, कही ये बड़ी बात…

बता दें कि राहुल गांधी से पहले कांग्रेस के ट्विटर हैंडल से भी ट्वीट कर इस पर प्रतिक्रिया दी गई थी। कांग्रेस के ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया,” राफेल आगमन पर वायुसेना को बधाई देते हुए आप बीजेपी सरकार की गड़बड़ियों पर सवाल कर रहे हो, तो समझना अभी आपमें देशभक्ति जिंदा है। जय हिंद।”

बता दें कि अपनी हवाई सीमाओं की सुरक्षा को चाक-चौबंद करने की दिशा में बुधवार को भारत उस समय एक कदम और आगे बढ़ गया, जब आज नये और अत्याधुनिक पांच राफेल लड़ाकू विमानों का बेड़ा फ्रांस से अंबाला एयर बेस पर पहुंचा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राफेल के भारत आने पर खुशी जाहिर की तो वहीं रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भी कहा कि राफेल के आने से एक नए युग की शुरुआत होगी।

Exit mobile version