कलबुर्गी) राहुल का मोदी पर हमला : नरेंद्र मोदी समूचे देश को चौकीदार बना रहे हैं

राहुल का मोदी पर हमला,राहुल का मोदी पर हमला,

कलबुर्गी : कलबुर्गी उत्तर कर्नाटक में जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस प्रमुख राहुल ने कहा कि मोदी ने लोगों से उन्हें चौकीदार बनाने को कहा था ना कि प्रधानमंत्री, लेकिन अब सारे देश को चौकीदार बनाया जा रहा है. राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री के ‘मैं भी चौकीदार अभियान का उपहास उड़ाते हुए सोमवार को कहा कि पकड़े जाने पर अब नरेंद्र मोदी समूचे देश को चौकीदार बना रहे हैं. राफेल लड़ाकू विमान सौदे में पक्षपात और अनियमितता का दावा करते हुए मोदी पर लगातार ‘चौकीदार चोर है के जरिये कटाक्ष करनेवाले राहुल ने कहा कि प्रधानमंत्री ने कभी नहीं कहा कि वह समूचे देश को चौकीदार बनायेंगे. कांग्रेस अध्यक्ष ने पूछा, उन्होंने किसकी चौकीदारी की है. राहुल ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री मोदी ने सिर्फ अनिल अंबानी, मेहुल चौकसी और नीरव मोदी की मदद की है.

ये भी पढ़ें : यूपी: बेंदा घाट पर यमुना नदी का पुल तोड़कर नदी में गिरा ट्रक 

भाजपा और सरकार ने लगातार इन आरोपों को खारिज किया है. मोदी ने शनिवार को अपने समर्थकों को मैं भी चौकीदार संकल्प लेने का अनुरोध करते हुए कहा था कि भ्रष्टाचार और सामाजिक बुराई के खिलाफ लड़ाई में वह अकेले नहीं हैं. राहुल ने आरोप लगाया कि मोदी का लक्ष्य संविधान को खत्म करना है, जैसा उन्होंने 500 रुपये और 1,000 रुपये के नोट को बंद कर डाला था.

ये भी पढें : भाजपा सांप्रदायिकता की राजनीति करती है : रालोद उपाध्यक्ष जयंत चौधरी 

इससे पहले कर्नाटक कांग्रेस ने पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी को पत्र लिख कर उन्हें राज्य से लोकसभा चुनाव लडऩे का आमंत्रण दिया. कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष दिनेश गुंडु राव ने राहुल को पत्र लिखकर कहा कि उनके कर्नाटक से मैदान में उतरने से दक्षिण भारत में पार्टी का दर्जा बढ़ेगा.

बता दें राव ने कहा, आपको आगामी लोकसभा चुनाव में कर्नाटक से चुनाव लडऩे के लिए आमंत्रित कर कर्नाटक प्रदेश कांग्रेस समिति को गर्व है. उन्होंने कहा, परेशानी के समय में हमारा राज्य हमेशा कांग्रेस के साथ खड़ा रहा है. भारत में मौजूदा स्थिति यह है कि आगामी चुनाव में हमारी पार्टी मजबूत बनकर उभरेगी. राव ने कहा कि सत्तारूढ़ राजग अपनी चमक खो रही है और दक्षिण में हमारा गठबंधन मजबूत है. कांग्रेस ने इस महीने की शुरुआत में ही राहुल गांधी के अमेठी और सोनिया गांधी के रायबरेली से चुनाव लडऩे की घोषणा की थी.

Loading...
loading...

You may also like

पाकिस्तान में बस से उतारकर 14 यात्रियों की गोली मारकर हत्या

🔊 Listen This News इस्लामाबाद। इस्लामाबाद पाकिस्तान के