राहुल गांधी का आरोप- पीएम मोदी के चहेते CBI अधिकारी ने माल्या को भगाया

विजय माल्याविजय माल्या के मुद्दे पर राहुल गांधी का मोदी सरकार पर हमला

नई दिल्ली। भगौड़े कारोबारी विजय माल्या के मुद्दे पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी लगातार मोदी सरकार पर हमला कर रहे हैं राहुल ने अब सीबीआई के एक अधिकारी पर माल्या को देश से भगाने का आरोप लगाया है। उनका आरोप है कि सीबीआई के पूर्व संयुक्त निदेशक एके शर्मा पर भगोड़े विजय माल्या को देश से भागने में मदद की। बता दें कि शर्मा गुजरात के पूर्व आईपीएस अधिकारी भी रह चुके हैं।

पढ़ें:- माल्या की चिट्ठी मनमोहन सिंह के नाम, जानिए क्या कहा

विजय माल्या को भगाने को लेकर राहुल ने लगाए गंभीर आरोप

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार को कहा कि 2015 में सीबीआई में रहे शर्मा नीरव मोदी और मेहुल चोकसी को भी भगाने की योजना के प्रभारी थे। एके शर्मा सीबीआई में पीएम नरेंद्र मोदी के चहेते हैं। राहुल ने ट्वीट करते हुए लिखा कि सीबीआई के संयुक्त निदेशक एके शर्मा ने माल्या के लुक आउट नोटिस को कमजोर किया और माल्या को भागने की इजाजत दी। उन्होंने आगे लिखा कि गुजरात काडर के अधिकारी शर्मा, सीबीआई में प्रधानमंत्री के चहेते हैं। यही अधिकारी नीरव मोदी और मेहुल चोकसी को भगाने की योजना का प्रभारी था।

पढ़ें:- आज़म खान का आरोप- सेंट्रल हाल में बैठकर हुई डील, भाजपा ने माल्या को भगाया

बता दें कि इससे पहले इस सप्ताह, राहुल ने वित्तमंत्री अरुण जेटली पर माल्या को देश से भगाने में सांठ-गांठ करने का आरोप लगाया था साथ ही उनके इस्तीफे की मांग की थी। राहुल ने पूछा था कि जेटली ने क्यों नहीं अपने व माल्या की मुलाकात के बारे में जांच एजेंसियों को बताया।

loading...
Loading...

You may also like

BJP की कमल संदेश यात्रा के दौरान बाल-बाल बचे डिप्टी सीएम

लखनऊ। आज प्रदेश भर में भारतीय जनता पार्टी