Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

राहुल गांधी ने ED से की पूछताछ पोस्टपोन करने की अपील, सोमवार तक का मांगा समय

Rahul Gandhi

Rahul Gandhi

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को कल ईडी (ED) ने फिर पूछताछ के लिए बुलाया है। लेकिन राहुल गांधी ने पूछताछ को पोस्टपोन करने की अपील कर दी है। उनकी तरफ से कहा गया है कि पूछताछ को सोमवार तक के लिए टाल दिया जाए। अभी तक ईडी ने इस मांग पर कोई जवाब नहीं दिया है।

जानकारी के लिए बता दें कि नेशनल हेरॉल्ड (National Herald) मामले में राहुल गांधी (Rahul Gandhi) से तीन दिन की पूछताछ हो चुकी है। बुधवार को भी ईडी ने उनसे 10 घंटे से ज्यादा की पूछताछ की थी। कहा गया था कि उन्हें शुक्रवार को फिर ईडी दफ्तर आना होगा। उन्हें एक दिन का आराम दे दिया गया था। लेकिन कांग्रेस नेता अब शुक्रवार की जगह सोमवार को पूछताछ में आना चाहते हैं। उनकी तरफ से ईडी को इस बारे में बता दिया गया है। उनकी अपील को माना जाता है या इसे खारिज कर दिया जाता है, ये कुछ समय में साफ हो जाएगा।

वैसे राहुल गांधी (Rahul Gandhi) क्यों पूछताछ को पोस्टपोन करना चाहते हैं, ये अभी तक स्पष्ट नहीं है। उनकी तरफ से इस सिलसिले में ईडी को कोई कारण नहीं बताया गया है। तीन दिनों की पूछताछ की बात करें तो कांग्रेस नेता से ईडी ने कई तरह के सवाल पूछ लिए हैं।

अग्निवीरों को उत्तराखंड पुलिस भर्ती में मिलेगी प्राथमिकता : सीएम धामी

कोलकाता की उस Dotex कंपनी को लेकर भी कई सवाल दागे गए हैं। उस कंपनी को लेकर कहा जा रहा है कि उसने साल 2010 में यंग इंडिया को एक करोड़ रुपये का लोन दिया था। बीजेपी आरोप लगा रही है कि उस लोन को यंग इंडिया ने कभी चुकाया नहीं।

Exit mobile version