Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

राहुल गांधी ने चलाया ट्रैक्टर, किसानों धान की रोपाई

Rahul Gandhi

Rahul Gandhi

चंडीगढ़। कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की अक्सर आम लोगों के साथ तस्वीरें वायरल होती रहती हैं, कभी वह ट्रक में बैठकर ड्राइवर से बातचीत करते नजर आते हैं तो कभी वह किसी गैरेज में पहुँच जाते हैं। एक बार फिर राहुल गांधी की कुछ तस्वीरें सामने आयीं हैं, जिसमें वह एक खेत में ट्रैक्टर चलाते और धान रोपते नजर आ रहे हैं। ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) शनिवार की सुबह दिल्ली से शिमला के लिए रवाना हुए। इस दौरान जब वह हरियाणा के सोनीपत पहुंचे तो वहां वह अचानक खेतों में पहुंच गए।

राहुल (Rahul Gandhi) ने मदीना में पहले ट्रैक्टर से खेत जोते। इसके बाद उन्होंने किसानों के साथ मिलकर धान की रोपनी की। इस दौरान राहुल ने किसानों से बात भी की और उनकी समस्या को जाना।

Odisha Train Accident: CBI का बड़ा एक्शन, सेक्शन इंजीनियर समेत तीन गिरफ्तार

गौरतलब है कि पिछले कुछ महीनों में भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कई बार अचानक कुछ जगहों पहुंचे। उन्हें ट्रक ड्राइवरों के साथ यात्रा करते, दिल्ली विश्वविद्यालय के हॉस्टल छात्रों से बातचीत करते देखा गया। कांग्रेस नेता ने दिल्ली के मुखर्जी नगर इलाके में यूपीएससी की तैयारी करने वाले छात्रों से भी मुलाकात की थी।

Exit mobile version