कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पहले से ही हैं शादीशुदा, ये हैं उनकी वाइफ…

राहुल गांधीराहुल गांधी

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की 48 साल हो चुकी है। फिर भी वह कुंवारे हैं। वहीं उनकी शादी को लेकर अक्सर खबरें आया करती हैं। सवाल ये भी उठते हैं कि उन्होंने अब तक शादी क्यों नहीं की? इस पर राहुल गांधी का एक बेहद चौंकाने वाला बयान सामने आया है। उन्होंने कहा है कि उनकी शादी हो चुकी है इस बात को जानकार आप भी हैरान रह जाएंगे।

राहुल गांधी की शादी किससे हुई?

दरअसल कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पिछले दिनों हैदराबाद दौरे पर थे। इस दौरान उन्होंने संपादकों से साथ मीटिंग की जिसमें उनसे पूछा गया कि वो शादी कब कर रहे हैं? इस पर राहुल गांधी ने बेहद चौंकाने वाला जवाब दिया उन्होंने ये साफ कर दिया कि उनकी शादी किसी लड़की से नहीं, बल्कि कांग्रेस पार्टी से हो चुकी है। उनके कहने का आशय था कि उनका जीवन कांग्रेस पार्टी को समर्पित है।

पढ़ें:- पिछली बार छठी पंक्ति में था बिठाया, स्वतंत्रता दिवस पर राहुल को यहां मिली जगह 

इसके साथ ही कांग्रेस अध्यक्ष ने आगे कहा कि 2019 में पीएम नरेंद्र मोदी दोबारा पीएम नहीं बनेंगे. हालांकि खुद के पीएम बनने के बारे में उन्होंने कहा कि उनका लक्ष्य पीएम मोदी के सत्ता से बाहर रखना है। उन्होंने कहा कि वह समान विचारधारा वाली पार्टियों के साथ बातचीत कर रहे हैं। इनमें से कई दलों के साथ हमारा पहले भी साथ रहा है और कई दल नए हैं।

उन्होंने कहा कि अगले चुवाव में बीजेपी को हराने के लिए इन सभी दलों को मिलाकर एक महागठबंधन बनाया जाएगा।

loading...

You may also like

अरविंद केजरीवाल ने अमित शाह को दी खुली बहस की चुनौती

नयी दिल्ली। सीएम अरविंद केजरीवाल ने भाजपा अध्यक्ष