कोप्पल : मतदाताओं पर निर्भर करता है कि वो कांग्रेस को बेहतर मानते हैं या बीजेपी को : राहुल

- in ख़ास खबर, राजनीति
कोप्पलकोप्पल

कोप्पल। कर्नाटक चुनाव के तहत अपने दौरे के दूसरे दिन कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने रविवार को कोप्पल पहुंचे। इस दौरान राहुल गांधी रोड शो का हिस्सा बने। उन्होंने कोप्पल में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए बीजेपी पर जमकर हमला बोला उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने जो वादे किये उन्हें पूरा  नहीं किया। लेकिन कांग्रेस ने कर्नाटक में जो वादे किये उन्हें पूरा किया अब लोगों पर निर्भर करता है वह किसे वोट देंगे।

कोप्पल में राहुल गांधी का बीजेपी पर जोरदार हमला 

राहुल गांधी ने चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस ने कर्नाटक में जो वादे किये थे उन्हें पूरा किया है लेकिन पीएम मोदी ने जो वादे किये थे उन्हें पूरा नहीं किया और जनता को धोखा दिया। गांधी ने कोप्पल जिले में अपने रोड शो के दौरान कहा कि अब यह कर्नाटक के मतदाताओं पर निर्भर है कि वे सिद्दारामैया और कांग्रेस पार्टी को बेहतर मानते हैं या उन्हें जो उनकी अपेक्षाओं पर खरे नहीं उतरे। कांग्रेस अध्यक्ष के रोड शो के दौरान कोप्पल जिले के कुस्तगी में ड्रम बजाये जा रहे थे, फूल बरसाये जा रहे थे और पटाखे छोड़े जा रहे थे।

उन्होंने कूकानूर अतिथि गृह से सुबह रोड शो शुरू किया, कोप्पल में गाविस्कदेश्वर मठ की यात्रा के बाद रात में वह वहीं ठहरे थे। इससे पहले वह कुस्तगी जाते हुए यालाबुर्गा भी गये, जहां उन्होंने कित्तूर रानी चन्नाम्मा की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। वे जत्थे में शामिल कुछ किसानों और बच्चों से भी मिले। गांधी शनिवार को अपने तीन दिवसीय चुनावी अभियान पर कर्नाटक आये। उम्मीद है कि दोपहर बाद वह गंगावती में सार्वजनिक सभाओं को संबोधित करेंगे। वह रायचूर जिले में सिंधानुर में किसानों के साथ बैठक करेंगे और पार्टी के युवा कार्यकताओं के साथ भी बातचीत करेंगे। इस अवसर पर  गांधी के साथ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जी परमेश्वरा और पार्टी के शीर्ष नेता भी थे।

loading...
Loading...

You may also like

5 स्टार गुंडा आशीष पांडे ने दिल्ली हाइ कोर्ट में किया सरेंडर, वीडियो जारी कर दी सफाई

लखनऊ। दिल्ली के 5 सितारा होटल में पिस्टल लहराने