Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पत्रकार विक्रम जोशी की हत्या पर राहुल गांधी ने योगी सरकार पर कसा तंज

योगी सरकार

योगी सरकार

गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में पत्रकार विक्रम जोशी की हत्या के मामले विपक्ष अब राज्य सरकार को घोर रहा है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने इस मामले को लेकर उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने पत्रकार के परिवार को सांत्वना देते हुे ट्वीट किया कि उत्तर प्रदेश में सरकार ने रामराज का वादा किया था लेकिन गुंडाराज दे दिया।

वैश्विक स्तर पर 24 घंटे में कोरोना के 37724 नए मामले, अब तक 648 की गई जान

राहुल गांधी ने ट्वीट किया, “अपनी भांजी के साथ छेड़छाड़ का विरोध करने पर पत्रकार विक्रम जोशी की हत्या कर दी गयी। शोकग्रस्त परिवार को मेरी सांत्वना। वादा था राम राज का, दे दिया गुंडाराज।” राहुल गांधी से पहले उनकी पहन और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी भी इस मामले को लेकर उत्तर प्रदेश सरकार को घेर चुकी हैं।

पत्रकार विक्रम जोशी की बुधवार सुबह इलाज के दौरान मौत हो गई। उनके भाई अनिकेत के अनुसार डॉक्टर ने उन्हें सुबह चार बजे इसकी जानकारी दी। विक्रम जोशी को कुछ हमलावरों ने उनके घर के पास गोली मारी थी, जिसके बाद उन्हें गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इस बाबत नौ लोगों को गिरफ्तार किया गया है। स्थानीय अखबार में काम करने वाले विक्रम जोशी ने अपनी भांजी का उत्पीड़न करने के आरोप में कुछ लोगों के खिलाफ 16 जुलाई को विजय नगर पुलिस चौकी में एक शिकायत दर्ज कराई थी। इसके बाद यह हमला हुआ है।

देश में संक्रमण के आधे मामले सिर्फ 22 दिनों में सामने आए, कुल मामलों की संख्या 12 लाख के करीब

गाजियाबाद के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी ने कहा कि प्राथमिकी में नामज़द दो व्यक्तियों समेत नौ लोगों को गिरफ्तार किया गया है, जबकि स्थानीय पुलिस चौकी के प्रभारी को निलंबित कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि प्राथमिकी में तीन संदिग्धों—छोटू, आकाश बिहारी और रवि—का नाम है। इसके अलावा प्राथमिकी में कुछ अज्ञात लोगों का भी जिक्र है। छोटू और रवि को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि आकाश को पकड़ने की कोशिश की जा रही है।

Exit mobile version