राहुल गांधी लखनऊ से मिशन यूपी की करेंगे शुरुआत, फरवरी में करेंगे 12 रैलियां

Loading...

लखनऊ। यूपी में अकेले लोकसभा चुनाव लड़ने का एलान करने के बाद फरवरी में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का मिशन यूपी के लिए निकलेंगे। राहुल अगले महीने प्रदेश में 12 रैलियां करेंगे, जिसकी शुरुआत लखनऊ से होगी। इसमें टिकट के दावेदारों और पदाधिकारियों को 10 लाख लोग जुटाने का लक्ष्य दिया गया है। लखनऊ में दो या तीन फरवरी को रैली का आयोजन होगा। रविवार को कांग्रेस के यूपी प्रभारी गुलाम नबी आजाद और प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर ने रैलियों की तैयारियों के लिए जरूरी निर्देश दिए है। साथ ही अवध के विभिन्न जिलों से आए कार्यकर्ताओं से बातचीत भी की।

ये भी पढ़े :-कर्नाटक संकट पर कुमारस्वामी ने कहा – मेरे संपर्क में हैं सभी विधायक 

इन रैलियों में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी मौजूद रहेंगे और लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को जिताने की अपील करेंगे। करीब हर दूसरे दिन एक रैली होगी। गुलाम नबी आजाद ने कहा यह जागने का वक्त है। अगर कार्यकर्ता अभी से जुट गए तो लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को जीत हासिल करने में कोई मुश्किल नहीं आएगी।

ये भी पढ़े :-प्रयागराज कुंभ मेले में हुई अनहोनी, सिलेंडर फटने से दिगंबर अनि अखाड़े में लगी आग 

प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय पर दिन भर बैठकों का दौर चला। इनमें जिलेवार कार्यकर्ताओं से वरिष्ठ नेताओं ने मुलाकात की। गुलाम नबी आजाद ने बताया कि पश्चिमी यूपी, अवध, पूर्वी यूपी और बुंदेलखंड में फरवरी में पार्टी की 12 बड़ी रैलियां भी होंगी। अगले महीने से रैलियों की शुरुआत की जाएगी।

Loading...
loading...

You may also like

ओम बिड़ला के लिए कवि बने मोदी के ये मंत्री, राहुल-सोनिया ने भी लगाए ठहाके

Loading... 🔊 Listen This News नई दिल्ली। संसद