छत्‍तीसगढ़ विधानसभा चुनाव जीत की अरदास लगाने गुरुद्वारे पहुंचे राहुल गांधी

- in Main Slider, छत्तीसगढ़, राजनीति

रायपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के जैसे ही राहुल गांधी आज भी कल भक्ति-भाव में डूबे है। जिस तरह चुनाव के समय ये सभी राजनीति दलों में भक्तिभाव जाग रहा है उससे तो यही कहा जा सकता है कि ये भगवान की सेवा केवल चुनावी हैं।

देश में कई राज्यों में विधानसभा चुनाव होने वाले है और कांग्रेस और बीजेपी अपनी ऐड़ी-चोटी का जौर लगा रहे हैं सत्ता में आने के लिए यहा तक की सेकुलरिस्म का ढिढौरा पीटने वाली कांग्रेस भी आजकल मंदिरो के चक्कर काल रही है।

आज छत्‍तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार और तैयारियों का जायजा लेने राजनांदगांव के दो दिनी दौरे पर गए कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार को वहां एक गुरुद्वारे में मत्‍था टेका। राहुल गांधी अन्‍य कांग्रेस नेताओं संग गुरुद्वारे पहुंचे।

वहां परिवार के साथ मौजूद एक बच्‍ची को कांग्रेस अध्‍यक्ष ने अपनी गोद में लिया और गुरुद्वारे में मत्‍था टेका। इस दौरान बच्‍ची लगातार राहुल गांधी को ही देखती रही। राहुल गांधी इस गुरुद्वारे में काफी समय रुके और अन्‍य लोगों से भी मुलाकात की।

ये भी पढ़ें:- मध्यप्रदेश चुनाव: किसानों का दो लाख रुपए तक का कर्ज माफ करेगी कांग्रेस 

बता दें कि अपने पहले दिन के प्रवास के दौरान कांग्रेस अध्‍यक्ष ने पखांजुर, खैरागढ़ और डोंगरगढ़ में आमसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने भाजपा की केन्द्र व राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा। इसके अलावा राजनांदगांव में रोड शो किया। फिर शाम करीब सात बजे कांग्रेस का जन घोषणा पत्र भी राजनांदगांव से राहुल गांधी ने जारी किया।

loading...
Loading...

You may also like

पटना: ऑनलाइन सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, यहां से बुलाई जाती थीं लड़कियां, ऐसे होती थी बुकिंग

पटना। पटना पुलिस को एक बार फिर बड़ी