Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

रोज लोकतंत्र की हो रही हत्या, बोलने पर गिरफ्तार कर रहे: राहुल गांधी

Rahul Gandhi

Rahul Gandhi

नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने शुक्रवार को कहा कि जनता के मुद्दे उठाने वाली आवाज को मोदी सरकार दबाने की कोशिश कर रही है।

राहुल (Rahul Gandhi) ने पार्टी मुख्यालय में आयोजित एक प्रेसवार्ता के दौरान कहा कि महंगाई, बेरोजगारी, जीएसटी के मुद्दे पर सरकार विपक्ष को बोलने नहीं दे रही है।

राहुल (Rahul Gandhi) ने कहा कि संसद से सड़क तक हर जगह कांग्रेस को रोकने का प्रयास किया जा रहा है। इस तरह वर्तमान केन्द्र सरकार लोकतंत्र की हत्या करने में जुटी है।

राहुल (Rahul Gandhi) ने कहा कि जब कांग्रेस की सरकार होती थी, तब संवैधानिक निकाय निष्पक्ष रहते थे। हम उन्हें को नियंत्रित नहीं करते थे। वहीं आज हिंदुस्तान का हर संस्थान अपनी स्वतंत्रता और निष्पक्षता खो चुका है। देश का हर संस्थान आज भाजपा और आरएसएस के नियंत्रण में है। हम सिर्फ एक राजनीतिक पार्टी से नहीं लड़ रहे हैं, हम उस इंफ्रास्ट्रक्चर के खिलाफ लड़ रहे हैं।

राहुल (Rahul Gandhi) ने कहा कि सत्ता पक्ष देश की मीडिया को कंट्रोल कर रही है। हमें मिलकर लोकतंत्र को खत्म होने से बचाना है। इस मुहिम में सबको साथ आना होगा।

BJP नेता ने दोस्त का सिर धड़ से किया अलग, पुलिस के उड़े होश

उल्लेखनीय है कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने गुरुवार को कहा था कि वह प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) से डरने वाले नहीं हैं। केन्द्र सरकार जो करना चाहे कर ले, वह देश की रक्षा करने, लोकतंत्र की रक्षा करने, देश में भाईचारे को कायम रखने का काम करते रहेंगे।

कांग्रेस पार्टी की ओर से आज देशभर में महंगाई और बेरोजगारी पर धरना प्रदर्शन जारी है। पार्टी ने कहना है कि वह पहले से तय अपने इस प्रदर्शन को सरकारी मशीनरी के दवाब में बदलने वाली नहीं है। इस प्रदर्शन को देखते हुए प्रधानमंत्री आवास और कांग्रेस कार्यालय के बाहर बड़ी संख्या में सुरक्षा बल तैनात है।

Exit mobile version