Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

राहुल गांधी का पीएम मोदी को चैलेंज, हिम्मत है तो किसानों और रोजगार की बात करो

राहुल गांधी Rahul Gandhi

राहुल गांधी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मासिक रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात’ से पहले कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी को चैलेंज किया है। राहुल गांधी ने कहा कि हिम्मत है तो पीएम मोदी रोजगार और किसानों की बात करके दिखाएं।

राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा है, हिम्मत है तो करो- #KisanKiBaat #JobKiBaat।  राहुल गांधी लगातार मोदी सरकार को घेरने में जुटे हुए हैं। इससे पहले उन्होंने शनिवार को महंगाई के मोर्चे पर मोदी सरकार को घेरते हुए लिखा था,” क्या कोई ऐसी जगह है जहां रोज़मर्रा की ज़रूरत का सामान मिलता हो और वहां जाकर आपको ऐसा ना लगे कि सरकार आपको लूट रही है?”

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज सुबह 11 बजे आकाशवाणी पर प्रसारित होने वाले अपने रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात’ के जरिए जनता से बातचीत करेंगे। इस कार्यक्रम से पहले प्रधानमंत्री मोदी ने ट्विटर पर लोगों से इस महीने की शुरुआत में ‘मन की बात’ कार्यक्रम के लिए अलग-अलग विषयों पर विचार और सुझाव मांगे थे। प्रधानमंत्री मोदी के मन की बात कार्यक्रम का यह 74वां संस्करण है।

रविदास जयंती के जुलूस में आग लगने से तीन बच्चों समेत पांच लोग झुलसे

पीएम मोदी के मन की बात कार्यक्रम को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं कि पीएम मोदी देश में फिर से बढ़ते कोरोना के मामले और एक मार्च से शुरू हो रहे वैक्सीनेश के दूसरे चरण को लेकर अपने विचार रख सकते हैं। इसके अलावा बहुत से बच्चों के परीक्षाओं का समन नजदीक है ऐसे में पीएम मोदी एग्जाम्स को लेकर भी कुछ टिप्स दे सकते हैं। वहीं किसानों के आंदोलन को लेकर भी पीएम मोदी अपने विचार व्यक्त कर सकते हैं।

 

Exit mobile version