Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

राहुल वैध ने ‘भगोड़े’ टैग पर जताई आपत्ति, सलमान ने लगाई फटकार

Bigg Boss14

Bigg Boss14

‘बिग बॉस 14’ के हर वीकेंड के वार में सलमान खान घरवालों की क्लास लगाने के साथ ही सभी कंटेस्टेंट्स को सच का आइना दिखाते हैं। कई बार घरवालों से बात करते हुए सलमान खान  के गुस्से का पारा सातवें आसमान पर पहुंच जाता है। इस वीकेंड के वार में भी कुछ ऐसा ही होने वाला है। इस वीकेंड के वार में राहुल वैद्य, सलमान खान के गुस्से का शिकार होने वाले हैं। इस बात का सबूत ‘बिग बॉस 14’ का प्रोमो है।

‘बिग बॉस 14’ के ताजा प्रोमो में सलमान खान राहुल वैद्य  की क्लास लगाते नजर आ रहे हैं। प्रोमो में राहुल वैद्य कह रहे हैं कि मुझे ये बात पसंद नहीं आती जब सब कहते है कि वो भागा है। ये बात सुनकर सलमान खान कहते हैं ये बात सच है कि आप बिग बॉस 14 के घर को छोड़कर भागे हैं। आपने खुद कहा है कि अगर एली गोनी घर में होता तो आप घर छोड़कर नहीं जाते।

बेदाग़ त्वचा से लेकर खूबसूरत बालों तक, ग्रीन-टी के हैं कई फायदे

जिसके बाद राहुल वैद्य कहते हैं कि मुझे इस घर में वापस क्यों लाया गया? इस सवाल के जवाब में सलमान खान प्रोमो में कहते दिख रहे हैं कि आपके पैर पड़कर लेकर आए हैं क्या? नहीं आना था तो नहीं आते। सलमान के गुस्से को देखकर राहुल वैद्य कहते हैं कि ये मेरी गुजारिश है। ऐसे में सलमान खान, राहुल वैद्य की गुजारिश को नामंजूर कर देते हैं।

ये है मामला

बिग बॉस 14 के फिनाले में राहुल वैद्य अपनी मर्जी से घर छोड़कर चले गए थे। जिसके बाद दोबारा राहुल वैद्य ने एंट्री मारी है। घर में वापसी के बाद से ही घरावले राहुल वैद्य को टारगेट कर रहे हैं। घरवालों का मानना है कि बाहर जाने की वजह से राहुल वैद्य अच्छे से गेम खेल पा रहे हैं। बीते एपिसोड में तो घरवालों ने घर में दोबारा आए राहुल वैद्य, निक्की तम्बोली और एली गोनी को जेल में भेज दिया था। घरवालों के तेवर राहुल वैद्य को जरा भी पसंद नहीं आए। यही वजह है जो बीते एपिसोड में राहुल वैद्य बार बार कन्फेशन रुम में जाने की बात करते दिखे थे।

Exit mobile version