Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

विकास गुप्ता पर भड़के राहुल राज, बोले ऐसा कुछ भी नहीं हुआ..

Rahul Raj furious at Vikas Gupta, said nothing like this happened ..

Rahul Raj furious at Vikas Gupta, said nothing like this happened ..

छोटे पर्दे का सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस का हिस्सा रह चुके विकास गुप्ता ने हाल ही में एक चौकाने वाला खुलासा किया था। बता दे वे अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। दरअसल उन्होंने बीते दिनों ही एक बयान में कहा था- ”वो और प्रत्युषा बनर्जी रिलेशनशिप में थे। उस वक्त उन्हें पहली बार अपने बाईसेक्शुअल होने का पता चला था।” अब उनके इसी बयान पर प्रत्युषा बनर्जी के ब्वॉयफ्रेंड रहे राहुल राज ने गुस्सा जाहिर किया है। हाल ही में उन्होंने इस बयान पर कहा कि, ”प्रत्युषा ने कभी भी विकास को डेट नहीं किया।” उन्होंने एक वेबसाइट से बातचीत में कहा, ‘विकास को उनका नाम लेना बंद कर देना चाहिए।” बता दे इससे पहले विकास ने एक बयान में यह कहा था कि ‘वह (राहुल राज) अस्पताल के बाहर चिप्स खा रहा था जब प्रत्युषा ने खुदकुशी कर ली थी।’

अब इन सभी के बीच राहुल ने एक वेबसाइट से बातचीत में कहा, ”प्रत्युषा ने कभी भी विकास को डेट नहीं किया इसलिए उसके अलग होने का सवाल ही पैदा नहीं होता। असल में एक प्वॉइंट के बाद उनमें बाद भी नहीं होती थी। उसे पब्लिसिटी के लिए कहानियां बनानी बंद कर देनी चाहिए। प्रत्युषा जिंदा होती तो उसे थप्पड़ मार देती।” इसके अलावा उन्होंने कहा, ”उसे अपने इंटरव्यू में मेरा नाम नहीं लेना चाहिए। मुझे नहीं लगता कि मेरे बारे में, उसके पास अस्पताल में चिप्स खाने के अलावा कुछ और है (जब प्रत्यूषा ने खुदकुशी की थी)। यह मानहानि है। अगर उसने यह बंद नहीं किया तो मैं उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करूंगा। कुल मिलाकर मैं यह कहना चाहता हूं कि लाइमलाइट में आने के लिए प्रत्युषा का नाम लेना बंद करे।”

परिवार की आर्थिक तंगी याद कर भावुक हुए आमिर खान

इसके अलावा राहुल ने यह भी कहा, ‘प्रत्युषा हमेशा अपने रिश्ते को लेकर ओपन रही है। उसने अपनी निजी जिंदगी को लेकर कुछ भी नहीं छुपाया। विकास गुप्ता केवल स्थिति का फायदा उठा रहा है क्योंकि इस दावे पर प्रतिक्रिया देने के लिए अब वह शख्स नहीं है। “पावर कपल” (2015) शो के दौरान उसने मुझे बताया था कि विकास ने उसे प्रपोज किया था और उसने मना कर दिया था। उसे उसकी सेक्शुअलिटी के बारे में पता था। जब मैंने उससे पूछा कि “बालिका वधू” के बाद कोई प्रोजेक्ट क्यों नहीं किया। तो उसने मुझे बताया कि विकास ने उसके साथ एक प्रोजेक्ट की योजना बनाई थी, जिसे उसने बाद में रद्द कर दिया।”

 

Exit mobile version