जयपुर में जमकर भाजपा पर बरसे राहुल गांधी, कहा- कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बनेगी सरकार

जयपुरजयपुर

जयपुर। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आखिरकार राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर शंखनाद कर दिया है। इसकी शुरुआत उन्होंने प्रदेश की राजधानी जयपुर में शनिवार को 13 किमी के लंबे रोड शो से की। इसके बाद राहुल ने रामलीला मैदान में आयोजित कांग्रेस प्रतिनिधि सम्मेलन को संबोधित करते हुए पीएम मोदी और भाजपा पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि राजस्थान की जनता और युवाओं का मूड देख लिया है। इसके बाद राहुल जयपुर के आराध्य देव गोविंद देव जी के मंदिर दर्शन के लिए पहुंचे।

जयपुर में जमकर भाजपा पर बरसे राहुल गांधी

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार को जयपुर में प्रदेश और केंद्र की भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा राहुल ने इस दौरान अपने करीब 30 मिनट के अपने संबोधन में राफेल डील, नोटबंदी, जीएसएटी, किसान, आदिवासी, बेरोजगारी और युवाओं की बात करते हुए केन्द्र व राज्य सरकार पर आरोपों की बौछार की। बता दें कि कांग्रेस का अध्यक्ष बनने के बाद राहुल की ये पहली राजस्थान यात्रा थी।

राहुल ने जीएसटी को गब्बर सिंह टैक्स बताते हुए कहा कि अगर उनकी पार्टी सत्ता में आई तो वह एक लेवल की जीएसटी लागू करेंगे। वहीं 15 लाख रुपए के वादे को लेकर पीएम मोदी पर तंज कसते हुए उन्य्होने कहा कि भ्रष्टाचार के मुद्दे पर मोदी चुप हैं। मोदी ने युवाओं को रोजगार देने का वादा पूरा नहीं किया।

पढ़ें:- इमारतों और चमक दमक वाले कार्यालयों से नहीं,युवाओ के दिमाग आते है अच्छे विचार : मोदी

इस दौरान राहुल ने सरकार पर किसानो के मुद्दे को लेकर हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा सरकार किसानों की आत्महत्या पर क्यों नहीं बोलती? उद्योगपति कर्ज नहीं लौटाता तो उसे नॉन परफार्मिंग असेट कहते हैं। लेकिन जब किसान कर्ज नहीं चुकता नहीं कर पाता तो डिफॉल्टर कहते हैं। उन्होंने कहा कि पीएम उद्योगपतियों से तो गले मिलते हैं। लेकिन किसानों से नहीं।

वहीं प्रदेश की वसुंधरा सरकार पर वादाखिलाफी का आरोप लगाते हुए कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि वसुंधरा राजे ने लोगों को निराश किया। यहां की जनता त्रस्त है। राजस्थान में महिला बिना डरे घर से बाहर नहीं निकल सकती।

पढ़ें:- लोक कल्याण मित्र नियक्ति पर मायावती का भाजपा पर बड़ा हमला

साथ ही राहुल ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से कहा कि चुनाव के बाद कांग्रेस के कार्यकर्ताओं की सरकार बनेगी. उसमें कार्यकर्ता की सुनवाई होगी। उन्होंने कि इस बार एक भी पैराशूट वाले उम्मीदवार को टिकट नहीं मिलेगा. कार्यकर्ता को तरजीह दी जाएगी।

loading...
Loading...

You may also like

वसीम रिजवी को बचाने के लिए RTI चीफ आजम खां लगा रहे अपनी पूरी ताकत- जवाद नकवी

लखनऊ। शिया वक्फबोर्ड में जारी भ्रष्टाचार और भ्रष्टाचार