Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

रैपर के घरों पर छापा, इन गंभीर आरोपों का कर रहे हैं सामना

Shon Kambs

Shon Kambs

न्यूयॉर्क। संघीय जांच एजेंसी ने सोमवार को अमेरिकी रैपर और रिकॉर्ड निर्माता शॉन कॉम्ब्स (Shon Kambs) के लॉस एंजिल्स और मियामी क्षेत्र में उनके घरों पर छापा मारा है। कॉम्ब्स को पफ डैडी या डिडी के नाम से भी जाना जाता है। वह कई माह से यौन उत्पीड़न जैसे कई गंभीर आरोपों का सामना कर रहे हैं।

द न्यूयॉर्क टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक यह कार्रवाई होमलैंड सिक्योरिटी इन्वेस्टिगेशन ने की है। इस पर कॉम्ब्स (Shon Kambs) के प्रवक्ता ने टिप्पणी करने से इनकार कर दिया है। होमलैंड सिक्योरिटी इन्वेस्टिगेशन के प्रवक्ता निकोलस बायसे ने भी कुछ भी कहने से परहेज किया।

हालांकि होमलैंड सिक्योरिटी ने एक बयान में कहा कि न्यूयॉर्क के एजेंटों ने एचएसआई लॉस एंजिल्स, एचएसआई मियामी और हमारे स्थानीय कानून प्रवर्तन भागीदारों की सहायता से यह कार्रवाई की। उल्लेखनीय है कि शॉन कॉम्ब्स पर संगीत निर्माता रॉडनी लिल रॉड जोन्स ने मुकदमा दायर किया है। उसने उन पर यौन उत्पीड़न और यौनकर्मियों के साथ यौन संबंध बनाने के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया है। कॉम्ब्स के खिलाफ यौन उत्पीड़न के आरोपों वाला यह पांचवां मुकदमा है।

सी-विजिल एप से आदर्श चुनाव आचार संहिता उल्लंघन की करें शिकायत, होगी कार्रवाई

न्यूयॉर्क की एक अदालत में दायर मुकदमे पर प्रतिक्रिया देते हुए कॉम्बस के वकील शॉन होली ने कहा कि यह शुद्ध कल्पना है। हमारे पास इस बात के निर्विवाद सबूत हैं कि उनके दावे पूरी तरह झूठ हैं।

Exit mobile version