Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

किसान आन्दोलन से रेल सेवा हुई बेपटरी, कई ट्रेन निरस्त

किसान आन्दोलन से कई ट्रेन निरस्त Many trains canceled due to farmer movement

किसान आन्दोलन से कई ट्रेन निरस्त

गोेरखपुर। पंजाब में चल रहे किसान आन्दोलन के कारण रेलवे प्रशासन ने कुछ ट्रेनों को निरस्त करने का निर्णय लिया है। पूर्वोत्तर रेलवे के प्रवक्ता ने बताया कि दररभंगा से 30 दिसम्बर को चलने वाली 05211 दरभंगा-अमृतसर विशेष गाड़ी और अमृतसर से एक जनवरी को चलने वाली 05212 अमृतसर-दरभंगा विशेष गाड़ी निरस्त रहेगी।

उन्होंने बताया कि इसके अलावा न्यू जलपाई गुड़ी से 30 दिसम्बर,2020 को चलने वाली 02407 न्यू जलपाई गुड़ी-अमृतसर विशेष गाड़ी अम्बाला में शार्ट टर्मिनेट होगी । यह गाड़ी आंशिंक रूप से अम्बाला से अमृतसर के बीच निरस्त रहेगी। अमृतसर से एक जनवरी को चलने वाली 02408 अमृतसर-न्यू जलपाई गुड़ी विशेष गाड़ी अम्बाला से चलाई जायेगी । यह गाड़ी आंशिक रूप से अमृतसर से अम्बाला के बीच निरस्त रहेगी।

सीएम योगी नए साल पर दो जनवरी को गोरखपुर दौरे पर

अमृतसर से 30 दिसम्बर को चलने वाली 04654 अमृतसर-न्यू जलपाई गुड़ी विशेष ट्रेन सहारनपुर से चलाई जायेगी। यह गाड़ी आंशिक रूप से अमृतसर से सहारनपुर के बीच निरस्त रहेगी। न्यू जलपाई गुड़ी से एक जनवरी को चलने वाली 04653 न्यू जलपाई गुड़ी-अमृतसर विशेष गाड़ी सहारनपुर में शार्ट टर्मिनेट होगी । यह गाड़ी आंशिक रूप से सहारनपुर से अमृतसर के बीच निरस्त रहेगी।

हरियाणा निकाय चुनाव में भाजपा को शिकस्त, एक सीट पर कांग्रेस जीती

उन्होंने बताया कि अमृतसर से 30 दिसम्बर को चलने वाली 04650 अमृतसर-जयनगर विशेष ट्रेन निर्धारित मार्ग अमृतसर-जन्डियाला-व्यास के स्थान पर परिवर्तित मार्ग अमृतसर-तरनतारन-व्यास के रास्ते चलायी जायेगी। अमृतसर से 30 दिसम्बर को चलने वाली 04652 अमृतसर-जयनगर विशेष गाड़ी निर्धारित मार्ग अमृतसर-जन्डियाला-व्यास के स्थान पर परिवर्तित मार्ग अमृतसर-तरनतारन-व्यास के रास्ते चलायी जायेगी।

Exit mobile version