Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बारिश का कहर, चेंबूर में दीवार गिरने से 15 लोगों की मौत

wall collapsed

wall collapsed

मायानगरी में भारी बारिश एक बार फिर आफत बन गई। मुंबई में बीती रात से हो रही भारी बारिश के कारण जगह-जगह पर पानी भर गया है, जिसके कारण सड़कों पर जलसैलाब देखा जा रहा है।

इसी बीच अब खबर आई है कि भारी बारिश के कारण चेंबूर में दीवार गिरने से कम से कम 15 लोगों की मौत हो गई। वहीं विक्रोली में बारिश के चलते एक चाल के ढहने की खबर है, जिसमें कम से कम तीन लोगों की मौत हो गई। मलबे में दबे लोगों को बाहर निकालने का काम अभी भी जारी है।

मुंबई में आज पूरे दिन बारिश की चेतावनी

बताया जा रहा है कि सियोन इलाके में मुख्य मार्ग पर कमर तक पानी भर आया है। बारिश के चलते लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग ने आज भी मुंबई में बारिश की चेतावनी जारी की है। अगर आज भी इसी तरह से बारिश होती रही तो हालात और भी ज्‍यादा बिगड़ सकते हैं।

रेलवे ट्रैक पर भरा पानी

मुंबई में लगातार हो रही बारिश के कारण सायन रेलवे स्टेशन के रेलवे ट्रैक पूरी तरह से पानी में डूब गया है। इसी तरह चूनाभट्टी रेलवे स्टेशन के निकट ट्रैक पर भारी जल जमाव हो गया है। ट्रैक पर पानी भर जाने के कारण ट्रेनों को रोक दिया गया है।

मध्य रेलवे के एक अधिकारी ने बताया कि बारिश के कारण पूर्वी मुंबई में कुर्ला स्टेशन के पास पटरियों पर पानी भर गया है। मुख्य लाइन (छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस और कुर्ला के बीच) और हार्बर लाइन (सीएसएमटी-वाशी-पनवेल) पर उपनगरीय ट्रेन सेवाएं सुबह से प्रभावित हैं।

Exit mobile version