Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सुरेश रैना और फ्रेंचाइजी के बीच मतभेद पर रैना ने तोड़ी चुप्पी

Raina broke silence over the differences between Suresh Raina and the franchise

सुरेश रैना और फ्रेंचाइजी के बीच मतभेद पर रैना ने तोड़ी चुप्पी

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग से अचानक हटने पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए सुरेश रैना ने कहा कि वह अपने परिवार के लिये वापस लौटे और 19 सितंबर से शुरू होने वाले टूर्नामेंट के लिये दुबई में फिर चेन्नई सुपरकिंग्स से जुड़ सकते हैं।

पीटीआई के पत्रकार अमृत मोहन का निधन, आश्रितों को आर्थिक सहायता के साथ नौकरी देने की मांग

एम एस धोनी के साथ 15 अगस्त को अंतरराष्ट्रीय संन्यास की घोषणा करने वाले रैना ने उन खबरों को भी खारिज कर दिया जिनमें दावा किया गया कि उनके और फ्रेंचाइजी के बीच मतभेद हो गया है। फ्रेंचाइजी दल में 13 मामले कोविड-19 पॉजिटिव आये हैं जिसमें दो खिलाड़ी भी शामिल हैं और रैना के हटने का कारण इसे बताया गया।

जम्मू कश्मीर में 5 अधिकृत भाषाओं को मिली मंजूरी, संसद में लाया जाएगा विधेयक

रैना ने ‘क्रिकबज’ से कहा, ‘‘यह निजी फैसला था और मुझे अपने परिवार के लिये वापस आना पड़ा। घर पर ऐसी चीज थी जिसके तुरंत ही हल निकालने की जरूरत थी। चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) भी मेरा परिवार है और धोनी मेरे लिये बहुत महत्वपूर्ण हैं। यह मुश्किल फैसला था। ’’

PM CARES FUND को 5 दिनों में मिले 3076 करोड़ रुपये, पी चिदंबरम ने उठाए सवाल

उन्होंने कहा, ‘‘सीएसके और मेरे बीच कोई समस्या नहीं है। कोई भी 12।5 करोड़ रूपये को पीठ नहीं दिखायेगा और किसी जरूरी कारण के बिना नहीं जायेगा। मैंने भले ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया हो लेकिन मैं अब भी युवा हूं और मैं आईपीएल में अगले चार-पांच वर्षों तक उनके लिये खेलना चाहता हूं। ’’जब उनसे सीएसके साथ उनके भविष्य के बारे में पूछा गया तो उन्होंने संकेत दिया कि वह दुबई में टीम से जुड़ सकते हैं।

LAC पर भारतीय सेना ने दिखाया दम, चीन हुआ बेदम

उन्होंने कहा, ‘‘मैं यहां पृथकवास के दौरान ट्रेनिंग कर रहा हूं। हो सकता है कि आप फिर से मुझे वहां शिविर में देखो। ’’जब सीएसके के मुख्य कार्यकारी अधिकारी कासी विश्वनाथन से रैना के फ्रेंचाइजी के साथ भविष्य के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि टीम अपने सभी खिलाड़ियों का पूरा समर्थन करती है।

लोकतंत्र को दबाने के लिए महामारी का बहाना बनाएंगी सरकार-शशि थरूर

उन्होंने कहा, ‘‘उसने कहा था कि वह सत्र के लिये उपलब्ध नहीं है। हम हमेशा अपने खिलाड़ियों का सहयोग करते हैं। उसने कहा कि उसके कुछ व्यक्तिगत मुद्दे चल रहे हैं। इसलिये जब भी वह फिट हो और तैयार हो, वह वापस आ सकता है। हम ऐसा ही चाहते हैं। उन्होंने कहा, ‘‘हम कभी भी खिलाड़ी के खिलाफ नहीं हुए हैं। अगले सत्र के लिये कोई परेशानी नहीं है क्योंकि हमने हमेशा अपने खिलाड़ियों का समर्थन किया है। टीम के मालिक एन श्रीनिवासन भी खुश नहीं थे, जब उन्हें टूर्नामेंट से रैना के हटने के बारे में पता चला था। रैना ने कहा कि पूर्व बीसीसीआई अध्यक्ष उनके लिये पितातुल्य हैं और उन्हें ऐसा करने का पूरा अधिकार है।

Exit mobile version