Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

रायपुर: बस और ट्रक की टक्कर में 7 मजदूरों की मौत, कई घायल

7 laborers died in road accident

बस और ट्रक की टक्कर में 7 मजदूरों की मौत

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में शनिवार की सुबह तड़के एक सड़क हादसा हुआ है। हादसे में बस सवार सात मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई वहीं कई अन्य घायल बताए जा रहे हैं। बस में सवार करीब 50 मजदूर बिहार से गुजरात जा रहे थे। सड़क हादसा रायपुर के छेरीखेड़ी के पास हुआ। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस और एंबुलेंस की टीम ने घायलों को तुरंत डॉ. भीमराव अंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया है, जिनका उनका उपचार जारी है। हादसे के तुरंत बाद बस ड्राइवर मौके से फरार हो गया है। जिसकी तलाश की जा रही है।

यूपी बीएड प्रवेश परीक्षा के आज शाम पांच घोषित होंगे नतीजे

रायपुर के एसएसपी अजय यादव ने कहा की ओडिशा के गंजम से गुजरात के सूरत के मजदूरों को ले जा रही बस की छेरीखेड़ी के पास बस और ट्रक टक्कर हो गई। जिसमें सात मजदूरों की मौके पर मौत हो गई और सात लोग घायल हैं। अभी तक मृतकों की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस बल मौके पर मौजूद है।

शनिवार तड़के हुआ हादसा 

यह हादसा रायपुर में इंदिरा गांधी कृषि विश्वविद्यालय के गेट के सुबह 5:30 बजे हुआ। स्थानीय लोगों का कहना है कि हादसा इतना जबरदस्त था। इसमें कई लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी है। अभी तक शवों की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस एक्सीडेंट की जांच में जुटी है। बस के एक तरफ से परखच्चे उड़ गए और वो यूनिवर्सिटी का गेट तोड़ते हुए बस अंदर जा घुसी। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से कड़ी मशक्कत के बाद फंसे लोगों को बाहर निकाला। आशंका जताई जा रही है कि मरने वालों का आंकड़ा बढ़ सकता है।

Exit mobile version