Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सर्विलांस पर है राजभवन, बर्दाश्त नहीं करूंगा : जगदीप धनकड़

जगदीप धनकड़ Jagdeep Dhankad

जगदीप धनकड़

कोलकाता। पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने सनसनीखेज आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि कोलकाता में राजभवन की निगरानी की जा रही है। उन्हें भारी मन से कहना पड़ रहा है कि राजभवन सर्विलांस पर है, उन्होंने कहा कि ऐसा कैसे हो सकता है?

राज्यपाल धनखड़ ने कहा कि वह किसी हालत में भी सर्विलांस को बर्दाश्त नहीं करेंगे। जिन्होंने ऐसा किया उन्हें सजा मिलनी चाहिए।

जगदीप धनखड़ ने कहा कि सर्विलांस से जुड़ी एक लिस्ट राजभवन ने तैयार की है। जिसे उनके परमीशन के बाद जारी किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि इस मामले में एक गंभीर जांच की शुरुआत कर दी है ताकि सच्चाई सामने आ सके। पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी का नाम लिए बिना राज्यपाल धनखड़ ने कहा कि वे किसी भी हालत में सर्विलांस बर्दाश्त नहीं करेंगे और जिन्होंने ऐसा किया है उन्हें सजा मिलनी चाहिए।

एमएस धोनी को 2024 का लोकसभा चुनाव लड़ना चाहिए: सुब्रमण्‍यम स्‍वामी

पश्चिम बंगाल सरकार से कई मुद्दों पर टकराव झेलने वाले जगदीप धनखड़ ने कहा कि वे हरसंभव को काम करेंगे, जिससे इस राज्य में लोकतंत्र फले-फूले। उन्होंने कहा कि राज्य में जिस तरह से एमपी और एमएलए के खिलाफ केस लादे जा रहे हैं उससे कोई भी हैरान हो सकता है।

राज्यपाल धनखड़ ने कहा कि राज्य में बंगाल ग्लोबल समिट के 5 कार्यक्रम हुए। मैंने बंगाल सरकार से पूछा है कि कितने निवेश का वादा किया गया था और कितना निवेश हुआ? लेकिन उन्होंने जवाब नहीं दिया। आपको नतीजों को तो दिखाना ही पड़ेगा, जो कि जमीन पर अभी तक नहीं उतरे हैं। उन्होंने कहा कि वे उम्मीद करते हैं कि राज्य सरकार कानून की बात मानेगी, मेरी बात मानेगी।

Exit mobile version