Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

राज कुंद्रा केस : अमेरिका से रजिस्टर्ड वेबसाइट लखनऊ में की जा रही थी संचालित

Raj Kundra, Shilpa Shetty

Raj Kundra, Shilpa Shetty

अश्लील फिल्मे बनाने के मामले में फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा बीते दिनों गिरफ्तार किए गए थे। अब उनका कनेक्शन लखनऊ से जुड़ने लगा है। ऐसी जानकारी मिली है कि जांच में मुम्बई की क्राइम ब्रांच को राज कुंद्रा से जुड़ी एक वेबसाइड जो लखनऊ से संचालित हो रही थी। इसका रजिस्ट्रेशन अमेरिका से हुआ था। इस वेबसाइट चलाने के लिए रोजाना लाखों रुपये के बैंक में लेन देन की भी बात सामने आयी है। हालांकि लखनऊ पुलिस ने इस बात से इनकार किया है।

सूत्रों की मानें तो हाथ लगे इनपुट के आधार पर अब मुम्बई पुलिस लखनऊ पुलिस का सहयोग लेकर इस वेबसाइट के बारे में जानकारी जुटा रही है। आखिर यह वेबसाइट को लखनऊ में रहकर कौन संचालित कर रहा था। किसके नाम खाता है, इन सभी बिन्दुओं को लेकर जांच की जा रही है। पुख्ता साक्ष्य मिलते ही इस कारोबार से जुड़े लोगों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जायेगी।

अनन्या पांडे ने बिकिनी में कराया फोटोशूट, ईशान खट्टर ने किया ये कमेंट

इस सम्बंध में लखनऊ पुलिस आयुक्त डीके ठाकुर ने मुंबई पुलिस टीम के सम्पर्क करने की बात को सिरे से खारिज किया है। कहा है कि इस मामले में उन्हें कोई जानकारी नहीं है। अगर मुम्बई पुलिस सम्पर्क कर मदद मांगती है तो जांच में पूरा सहयोग किया जायेगा।

Exit mobile version