मोदी के प्रशंसक रहे इस बड़े नेता ने कहा- कांग्रेसमुक्त नहीं मोदीमुक्त भारत चाहिए

मोदीमुक्त
Please Share This News To Other Peoples....

मुंबई। बीजेपी ने भारत में कांग्रेस मुक्त का नारा दिया था वहीं पीएम मोदी के समर्थक रहे महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे ने अब इस उलट नारा दिया है। ठाकरे ने अब देश में मोदीमुक्त भारत का नारा दिया है। साथ ही उन्होंने सभी दलों का आह्वान किया है कि अभी एक साथ आयें और मोदी को सत्ता से हटाने के लिए सहयोग करें।

मोदीमुक्त देश का ठाकरे ने कार्यक्रम में किया ऐलान

पढ़ें:-राज्यसभा : भासपा के बड़े ऐलान से बसपा में ख़ुशी की लहर, BJP को लगेगा बड़ा झटका 

बता दें कि एक समय शिवसेना में रहे राज ठाकरे रहें मोदी की विकासवादी राजनीति के बहुत बड़े प्रशंसक रहे हैं। लेकिन वक्त साथ उनकी मोदी के लिए धारण बदल गयी है अब वह मोदीमुक्त देश चाहते हैं राज ठाकरे गुड़ी पड़वा पर पार्टी की रैली को संबोधित कर रहे थे इस दौरान उन्होंने साल 2019 में मोदीमुक्त भारत का ऐलान किया। इस लड़ाई को वह तीसरी स्वतंत्रता के तौर पर देख रहे हैं ठाकरे ने स्वतंत्रता की दूसरी लड़ाई वह आपातकाल को मानते हैं।

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना की महाराष्ट्र विधानसभा में सिर्फ एक विधायक और मुंबई महानगरपालिका में सिर्फ एक सभासद हैं लेकिन ठाकरे को सुनने के लिए शिवाजी पार्क में बड़ी संख्या में लोग इकट़ठा हुए। समर्थकों के बीच राज ठाकरे ने अपना हमला सिर्फ बीजेपी पर ही सीमित रखा। उन्होंने अनेक मुद्दों पर मोदी और फडऩवीस सरकार को घेरते हुए कहा कि उनके मन में नरेंद्र मोदी की जो छवि बनी हुई थी, वह टूट चुकी है।

पढ़ें:-सिद्धू ने मनमोहन सिंह से मांगी माफ़ी, कहा-आप सरदार और असर दार दोनों हो 

राज ठाकरे ने कहा कि मोदी ने कांग्रेसमुक्त भारत का नारा दिया था। जिसे हमने माना। लेकिन अब हम मोदीमुक्त भारत का नारा दे रहे हैं। अभी मोदी को सत्ता से हटाने के लिए सभी दलों को साथ आना चाहिए। बता दें कि राज ठाकरे ने शनिवार को ही राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के मुखिया शरद पवार से उनके घर जाकर मुलाकात की थी।

loading...

2 thoughts on “मोदी के प्रशंसक रहे इस बड़े नेता ने कहा- कांग्रेसमुक्त नहीं मोदीमुक्त भारत चाहिए”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *