Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

राजस्थान के कप्तान स्टीव स्मिथ मैदान पर उतरने के लिए तैयार

Steve Smith IPL

स्टीव स्मिथ आईपीएल

दुबई| इंग्लैंड दौरे में सिर में चोट लगने के कारण एकदिवसीय श्रृंखला में नहीं खेल पाने वाले ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज और राजस्थान रॉयल्स के कप्तान स्टीव स्मिथ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में मंगलवार को टीम के पहले मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) के खिलाफ मैदान पर उतरने लिए पूरी तरह तैयार हैं।

सनराइजर्स हैदराबाद के पहले मुकाबले के दौरान गेंदबाजी करते हुए मिशेल मार्श को लगी चोट

स्मिथ को इंग्लैंड दौरे पर नेट सत्र के दौरान सिर में चोट लगी थी जिसके कारण वह एकदिवसीय श्रृंखला के एक मैच में भी नहीं खेल पाए थे। अब नियमों के तहत उन्होंने ‘कनकशन’ (सिर में चोट लगने के कारण बेहोशी जैसी स्थिति) परीक्षण पास कर लिया है और खेलने के लिए तैयार हैं।

विराट कोहली को टी नटराजन ने बनाया अपना पहला शिकार

राजस्थान रॉयल्स से जारी मीडिया विज्ञप्ति में स्मिथ ने सोमवार को कहा, ”जाहिर है इंग्लैंड में तीन एकदिवसीय मैचों में नहीं खेल पाया। कुछ दिनों से दुबई में हूं। मैंने आराम किया और रनिंग की। कल मैंने तेजी से दायीं-बायीं तरफ दौड़ लगाई जो मैदान पर वापसी करने के नियमों का हिस्सा था।” उन्होंने कहा, ”आज मैंने नेट पर बल्लेबाजी की। उम्मीद करता हूं कि चोट से उबर गया हूं और कल खेलने के लिए तैयार हूं। कप्तान को भरोसा है कि टीम बढ़िया लय में है और शानदार खेल दिखाने का इंतजार कर रही है।”

Exit mobile version