Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

राजस्थान: होमवर्क ना करने पर शिक्षक ने छात्र की पीट-पीटकर की हत्या

जयपुर। राजस्थान से एक हैरतअंगेज मामला सामने आया है जिसमे चुरू जिले में बुधवार को एक निजी स्कूल के सातवीं कक्षा के छात्र को टीचर ने बेरहमी से पीट-पीटकर मार डाला। पुलिस ने ये जानकारी दी। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि, बच्चे को बेहोशी की हालत में अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं सरकार ने स्कूल पर भी कार्रवाई के आदेश दिए हैं।

साथ ही, सालासर थाने के SHO संदीप विश्नोई ने कहा कि, 13 साल का गणेश एक निजी स्कूल में सातवीं कक्षा का छात्र था और होमवर्क पूरा नहीं करने पर टीचर ने उसे बुरी तरह पीटा था। SHO ने कहा कि, छात्र को बेहोशी की हालत में अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने राजकीय अस्पताल में मृतक का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। उन्होंने कहा कि शिक्षक मनोज को हिरासत में लिया गया है और आरोपी शिक्षक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

भारत ने रचा 100 करोड़ डोज़ का इतिहास, RML हॉस्पिटल पहुंचे पीएम मोदी

घटना पर शोक व्यक्त करते हुए शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा ने अधिकारियों को स्कूल की मान्यता निलंबित करने के निर्देश जारी किए। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर कार्रवाई शुरू कर दी है। शिक्षा मंत्री ने कहा कि, अधिकारियों को निर्देश दिया गया है कि जब तक मामले की पूरी जांच नहीं हो जाती, तब तक स्कूल की मान्यता निलंबित कर दी जाए।

Exit mobile version