Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सिपाही भर्ती परीक्षा पेपर लीक मामले में मुख्य आरोपी गिरफ्तार

Rajeev Nayan Mishra

Rajeev Nayan Mishra

गौतमबुद्धनगर। उत्तर प्रदेश पुलिस की सिपाही भर्ती परीक्षा पेपर लीक मामले में मुख्य आरोपित राजीव नयन मिश्रा (Rajeev Nayan Mishra ) को यूपी एसटीएफ (UP STF) टीम ने ग्रेटर नोएडा के परी चौक से गिरफ्तार किया है।

सिपाही भर्ती परीक्षा लीक मामले में अब तक 300 से अधिक आरोपितों की गिरफ्तारी हो चुकी है। राज्य सरकार ने परीक्षा लीक मामले की निष्पक्ष जांच और कार्रवाई के लिए एसटीएफ को लगाया था।

इसके बाद एसटीएफ लगातार कार्रवाई करती रही और इस केस से जुड़े अपराधी गिरफ्तार होते रहे। लेकिन मुख्य आरोपित राजीव नयन मिश्रा (Rajeev Nayan Mishra ) को गिरफ्तार करना एसटीएफ के लिए चुनौती थी। उसकी तलाश में कई जिलों की एसटीएफ युनिट काम कर रही थी। तभी एक सूचना के बाद इस मामले से जुड़े मुख्य आरोपी राजीव नयन मिश्रा को एसटीएफ ने बुधवार को ग्रेटर नोएडा के परी चौक से गिरफ्तार कर लिया है।

रैथल गांव की महिलाएं मुख्यमंत्री को देख बोलीं भैजी अमारी दगड़ी सेल्फी ल्यिवा त…

आरोपित राजीव नयन मूलरूप से प्रयागराज के ग्राम अमोरा का रहने वाला है। वह भोपाल के भरतनगर में भी रहा है। पूछताछ में प्रकाश में आया है कि गुड़गांव के अलावा राजीव ने रीवा के भी एक रिसोर्ट में अपने गैंग के साथ अभ्यर्थियों को पेपर पढ़वाया था। पूर्व में वह एनएचएम घोटाले में ग्वालियर और यूपी टेट पेपर लीक में कौशांबी से जेल जा चुका है।

Exit mobile version