Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

भाजपा ने अमेठी ने लहराया जीत का परचम, राजेश अग्रहरी बने जिला पंचायत अध्यक्ष

गौरीगंज, अमेठी। जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव में भाजपा प्रत्याशी राजेश अग्रहरि ने भारी मतों से जीत दर्ज किया। अमेठी जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए कुल 36 मत पड़े जिसमें भाजपा प्रत्याशी राजेश अग्रहरि को 31 मत मिले, उनके मुकाबले में सपा की शीलम सिंह को चार मत मिले और एक मत अवैध रहा।

इस प्रकार राजेश अग्रहरी 27 वोटो से हुए विजयी हुए। सपा, कांग्रेस, जनसत्ता दल लोकतांत्रिक, बसपा एवं निर्दलीय भी गए भाजपा के पाले में। मतगणना कक्ष के बाहर मीडिया से रूबरू राजेश ने कहा कि दीदी स्मृति ईरानी के अमेठी में काम व जनता से अगाध प्रेम का फल है मेरी जीत ।

उत्तर प्रदेश के गांवों में भाजपा की चली आंधी, विपक्ष हुआ उड़न छू

जिला पंचायत के चुनाव में  मिली ऐतिहासिक जीत दीदी स्मृति के अमेठी की जनता से अगाध प्रेम व यहां उनके द्वारा तेजी से कराए जा रहे विकास कार्यों का प्रतिफल है। इस जीत से यह पक्का हो गया है कि दीदी स्मृति ने अमेठी के विकास को जो रफ्तार दी है, वह अब और तेज होगी। भाजपा की इस जीत में पार्टी के सभी पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं ने बड़ी मेहनत की है।

हम उन्हें ह्रदय की गहराइयों से धन्यवाद देते है। सभी जिला पंचायत सदस्यों ने हम पर जो भरोसा जताया है। वह आने वाले दिनों में और मजबूत होगा। ऐसा मुझे पूर्ण विश्वास है। यह जीत अमेठी की देव तुल्य जनता की जीत है। हम सभी के चरणों में नमन व वंदन करते हुए यह संकल्प लेते हैं कि दीदी स्मृति के इच्छा के अनुरुप विकास को नई गति देने का काम करेंगे।

Exit mobile version