Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

रजनीकांत अगले साल पार्टी बनाकर लड़ सकते हैं चुनाव, बैठक में दिए संकेत

rajinikanth

rajinikanth

नई दिल्‍ली। फिल्म सुपरस्टार रजनीकांत ने एक बैठक की। उन्होंने तमिलनाडु विधानसभा चुनाव लड़ने और राजनीतिक पार्टी बनाने के कुछ संकेत दिए हैं। मीडिया सूत्रों से पता चला है कि उन्होंने अपने ऑफिस के ऑफिसरों के संग मीटिंग में उनसे पूछा कि क्या हम जनवरी में होने वाले विधानसभा चुनावों में राजनीतिक दल बना सकते हैं। क्या हम सब तैयार हैं। इसी क्रम में अफसरों ने उनसे चुनाव लड़ने का आग्रह किया।

बाबा आमटे की पोती ने जहरीला इंजेक्शन लगाकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

दरअसल रजनीकांत ने सोमवार को अपने फोरम के अफसरों संग खुद के राजनीतिक सफर की संभावनाओं पर विचार करने के लिए एक मीटिंग की है. उनकी यह बैठक चेन्‍नई में राघवेंद्र कल्‍याण मंडपम में रजनी मक्‍कल मंडरम के जिला सचिवों के साथ हुई. रजनी मक्‍कल मंडरम के प्रतिनिधियों ने मीटिंग में जब रजनीकांत से 2021 में राज्‍य चुनाव लड़ने का आग्रह किया तो सुपरस्‍टार ने उनसे तब तक धैर्य रखने के लिए कहा जब तक वह इस मुद्दे पर कोई निर्णय नहीं ले लेते.

बैठक में इस बात पर भी विचार हुआ कि क्‍या वह अपनी खुद की राजनीतिक पार्टी बनाकर राजनीति में एंट्री करें? सूत्रों के मुताबिक बैठक में रजनीकांत ने कहा, ‘जिला प्रमुख संतोषजनक काम नहीं कर रहे हैं. अगर आप कठिन परिश्रम करेंगे तभी हम अगले स्‍तर तक जा सकते हैं. पार्टी की शुरुआत करने का निर्णय मैं लूंगा.’

Exit mobile version