Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

Rajkumar- Bhumi Pednekar की ‘बधाई दो’ इस दिन सिनेमाघरों में करेगी धमाका

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बधाई दो’ को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं। अब इस फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा कर दी गई है। इस फिल्म को 26 जनवरी 2022 को गणतंत्र दिवस के दिन रिलीज किया जाएगा।

निर्देशक हर्षवर्धन कुलकर्णी ने कहा, जब पारिवार को एंटरटेन करने की बारी आती है तो कॉमेडी से बेहतर कुछ नहीं है क्योंकि इसका आनंद पूरे परिवार के साथ लिया जा सकता है। हम गणतंत्र दिवस पर बधाई दो को रिलीज करने के लिए बहुत ज्यादा उत्साहित है। ये एक मनोरंजक फिल्म है। मुझे उम्मीद है कि ऑडियंस को ये फिल्म देखने में उतना ही मजा आएगा जितना हमें बनाने में आया है। इस फिल्म में सीमा पाहवा, शीबा चड्ढा, लवलीन मिश्रा, नितीश पांडे, शशि भूषण जैसे अनुभवी कलाकार हैं जो फिल्म की कहानी को आगे बढ़ाने का काम करता है।

Sanjeeda Shaikh ने दिखाई बोल्ड और Hot अदाएं, वीडियो हुआ वायरल

एक्टर राजकुमार राव ने अपने इंस्टाग्राम पर बधाई दो की रिलीज डेट शेयर की है। एक्टर ने लिखा, थिएटर्स रेडी…आप रेडी… तो हम भी रेडी… रिपब्लिक डे 2022 को हम आ रहे हैं आपसे मिलने सिनेमाघरों में।

बता दें कि राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर पहली बार स्क्रीन पर दिलचस्प किरदार निभाते नजर आएंगे। इन दोनों ने कभी ये किरदार नहीं निभाया है। जहां राजकुमार महिला थाना के पुलिस अफसर की भूमिका में नजर आएंगे तो वहीं भूमि फिल्म में पीटी शिक्षक की भूमिका निभा रही हैं। जंगली पिक्चर्स की बधाई दो का निर्देशन हर्षवर्धन कुलकर्णी ने किया है। जिसे अक्षत घिल्डियाल और सुमन अधिकारी ने लिखा है।

Exit mobile version