Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

जाते-जाते भी हंसा गए राजू श्रीवास्तव, वायरल हो रहा है आखिरी वीडियो

Raju Srivastava

Raju Srivastava

मुंबई। 42 दिन से अस्पताल में जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहे राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) ने 21 सितंबर को दुनिया को अलविदा कह दिया। सुबह करीब सवा दस बजे राजू ने अपनी आखिरी सांस ली। 10 अगस्त को वर्कआउट के दौरान सीने में दर्द की शिकायत के बाद राजू को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जिसके बाद से ही वो एम्स में ही भर्ती थे और डॉक्टर्स उनकी देखरेख कर रहे थे। राजू के निधन के बाद से ही सोशल मीडिया पर उनके फोटोज और वीडियोज वायरल हो रहे हैं। इस बीच राजू का आखिरी कॉमेडी वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Video

राजू  (Raju Srivastav) का आखिरी कॉमेडी वीडियो

राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) ने 9 अगस्त को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में राजू श्रीवास्तव कोरोना काल के दौरान इस्तेमाल की गई कॉलर ट्यून को लेकर हंसी मजाक करते दिख रहे थे। वीडियो में राजू बतात हैं कि कोरोना कॉलर ट्यून को अमिताभ बच्चन ने अपनी आवाज दी थी। वहीं क्या होता अगर ये आवाज शशि कपूर ने दी होती। इसके बाद राजू उनकी आवाज में मिमिक करते हैं। इसके बाद वो विनोद खन्ना के अंदाज में भी मिमिक्री करते दिखते हैं।

राजू श्रीवास्तव के निधन पर भावुक हुए पीएम मोदी, बोले- बहुत जल्दी चले गए राजू….

बता दें कि राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) एंटरटेनमेंट एंडस्ट्री में 1980 के दशक के अंत से एक्टिव थे, हालांकि उन्हें घर घर में पहचाना ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ के पहले सीजन से मिली। राजू श्रीवास्तव ने ‘मैंने प्यार किया’, ‘बाजीगर’, ‘बॉबे टू गोवा’ और ‘आमदनी अठन्नी खर्चा रुपैया’ में एक्टिंग भी की थी।वहीं  राजू श्रीवास्तव ने ‘बिग बॉस’ सीजन तीन में भी भाग लिया था। राजू ने कॉमेडी की दुनिया में अपना एक अलग ही नाम कमाया था और घर घर से प्यार जीता था।

राजू श्रीवास्तव  (Raju Srivastav) की नेटवर्थ

अमर उजाला की रिपोर्ट के मुताबिक राजू श्रीवास्तव की नेटवर्थ करीब 20 करोड़ रुपये है और वहीं उनकी इनकम का मुख्य सोर्स होस्टिंग, विज्ञापन, रिएलिटी शोज और स्टेज शोज हैं। इसके अलावा राजू के पास कानपुर में घर है। वहीं बात राजू के कार कलेक्शन की करें तो उनके पास इनोवा, ऑडी क्यू7 और बीएमडब्लू 3 सीरीज है। राजू की ऑडी की कीमत करीब 82 लाख और बीएमडबल्यू की कीमत करीब 47 लाख रुपये है।

Exit mobile version