Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

वेंटिलेटर पर राजू श्रीवास्तव, फिर बिगड़ी तबीयत

Raju Srivastava

Raju Srivastava

मुंबई। कॉमेडी के बादशाह कहे जाने वाले राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) की हेल्थ को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आ रहा है। कहा जा रहा है कि उनकी तबीयत थोड़ी खराब हुई है। कॉमेडियन के पीआरओ गरवित नारंग के मुताबिक, राजू श्रीवास्तव को फिर से वेंटिलेटर पर रखा गया है। तेज बुखार के कारण डॉक्टर्स ने यह कदम उठाया है। हालांकि, राजू श्रीवास्तव होश में हैं। वह पहले से ज्यादा अपने बॉडी मूवमेंट कर रहे हैं।

वेंटिलेटर पर राजू (Raju Srivastava)

एक हफ्ते पहले ही राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) को होश आया था। इसकी जानकारी उनके दोस्त सुनील पाल ने दी थी। राजू श्रीवास्तव जल्द ठीक होकर घर लौट आएं। इसके लिए डॉक्टर्स, परिवार के लोग, फैन्स और दोस्त, सभी दुआएं कर रहे हैं। डॉक्टर्स अपनी कोशिश में लगे हैं कि राजू श्रीवास्तव जल्द से जल्द ठीक हो जाएं।

इससे पहले डॉक्टर्स ने बताया था कि राजू श्रीवास्तव के दिमाग की तीन नस में से एक नस ब्लॉक है। जिसके ट्रीटमेंट के लिए न्यूरोफिजियोथेरेपी की मदद ली जा रही थी। इसके अलावा कॉमेडियन की मानसिक कंडीशन ठीक करने के लिये उन्हें अमिताभ बच्चन की आवाज भी सुनाई जा रही थी।

सुशांत सिंह को याद कर इमोशनल हुईं अंकिता लोखंडे, बोलीं- वो सब कुछ था

बिग बी के शोज और परफॉर्मेंस की वॉयस रिकॉर्डिंग सुना कर उन्हें होश में लाने की कोशिश की जा रही थी। AIIMS से मिली जानकारी के अनुसार, कार्डियक अरेस्ट के दौरान राजू श्रीवास्तव के ब्रेन को भारी नुकसान पहुंचा था।

कैसे बिगड़ी राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) की तबीयत

राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) 10 अगस्त को होटल के जिम में वर्कआउट कर रहे थे। ट्रेडमिल पर एक्सरसाइज करते हुए उन्हें चेस्ट में दर्द हुआ था और वह नीचे गिर गए। इसके बाद राजू श्रीवास्तव को उनके जिम ट्रेनर फौरन अस्पताल लेकर गए। राजू तभी से दिल्ली के AIIMS में डॉक्टर्स की कड़ी निगरानी में हैं और अब राजू श्रीवास्तव फिर से वेंटिलेटर पर चले गए हैं।

Exit mobile version