Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

राजू श्रीवास्त की हालत नाजुक, हालत में नहीं हो रहा कोई सुधार

Raju Srivastava

Raju Srivastava

कानपुर। हास्य कलाकार गजोधर भाइया उर्फ राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) के सेहत में सुधार की खबर अच्छी नहीं है। बुधवार देर रात से अबतक उनके हालत में सुधार की कोई अच्छी खबर नहीं मिली। चिकित्सकों ने उनके सिर का सिटी स्कैन कराया तो दिमाग में सूजन मिला है। उनके बड़े भाई सीपी श्रीवास्तव का कहना है कि उपचार जारी है। चिकित्सकों ने उनकी हालत ठीक नहीं बतायी है।

हास्य कलाकार की हर कोई सेहत की जानकारी के लिए परिवार के लोगों से सम्पर्क कर रहे हैं और उनके स्वस्थ्य की स्थित जानने का प्रयास कर रहें है। हालांकि खबर है कि परिवार के लोग एवं रिस्तेदार दिल्ली पहुंचें है। अब दवा के साथ ईश्वरी शक्ति का सहारा लिया जा रहा है। उनके चाहने वाले लोग उनके परिवार को महामृत्युंजय जाप कराने की सलाह दे रहें है। खबर यह भी है कि उनके चहेते गोविंदा के घर जाप भी शुरूकर दिया गया है।

उनके छोटे भाई काजू श्रीवास्तव की पत्नी श्रेया, भतीजी तनु संकट मोचन मंदिर में पौधा लगाकर हास्य कलाकार के स्वास्थ्य में अतिशीघ्र सुधार के लिए प्रार्थना किया।

चौबीस घंटे अनुभवी चिकित्सकों की टीम निगरानी में लगी

हास्य कलाकार राजू (Raju Srivastava) के पीआरओं गर्वित नारंग ने बताया कि न्यूरोलॉजी विभाग के अनुभवी चिकित्सक उनके स्वस्थ्य पर लगातार नजर बनाए हुए है। चिकित्सकों की टीम का नेतृत्व न्यूरों सर्जन आंचल श्रीवास्तव कर रहें है। उनके उपचार के लिए कुछ इंजेक्शन बाहर से मंगाए गए थे, जिसके प्रयोग के बाद से उनकी हालत गम्भीर हो गई। हालांकि चिकित्सक पूरा प्रयास कर रहें है।

G-20 समूह की बैठकों की व्यवस्थाएँ बेहतर हों: सीएम शिवराज

गौरतलब है कि हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) को दस अगस्त को अचानक दौरा पड़ा था। जिसके बाद उन्हें दिल्ली में भर्ती कराया गया। जहां उन्हें वेंटलेटर सपोर्ट पर रखा गया। लेकिन अबतक उनके स्वास्थ्य में सुधार नहीं आए। उनकी सेहत को लेकर परिवार अब धार्मिक आस्था के साथ राजू की अच्छी सेहत के लिए प्रयास कर रहा है।

Exit mobile version