Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सपा विधायक की दबंगई, BJP प्रत्याशी के पति को जमकर लात-घूंसों से पीटा

Rakesh Pratap Singh

SP MLA Rakesh Pratap Singh beat BJP candidate's husband

अमेठी। यूपी निकाय चुनाव (Nikay Chunav) के दूसरे चरण में मतदान से एक दिन पहले अमेठी के गौरीगंज नगर पालिका में माहौल बेहद तनावपूर्ण हो गया है।  सपा विधायक राकेश प्रताप सिंह (Rakesh Pratap Singh) ने गौरीगंज नगर पालिका की प्रत्याशी रश्मि सिंह के पति दीपक सिंह को गौरीगंज कोतवाली के अंदर अपने समर्थकों संग मिलकर पीट दिया। सपा विधायक मंगलवार शाम से ही कोतवाली में धरने पर बैठे थे।

सपा विधायक का आरोप है कि भाजपा प्रत्याशी के पति दीपक अपने समर्थकों के साथ मिलकर सपा समर्थकों को पीट रहे थे पर पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की जिसे लेकर वह धरने पर बैठे थे लेकिन अभी तक सुनवाई नहीं हुई। इसी बीच दीपक सिंह गौरीगंज कोतवाली पहुंचे जहां पहले से मौजूद सपा विधायक व उनके समर्थकों ने उन्हें पीट दिया। दीपक सिंह को किसी तरह बचाकर कोतवाली के अंदर लाया गया।

स्थिति बिगड़ते देख कई और थानों की पुलिस वहां बुला ली गई है। कप्तान डॉ. इलामारन जी कई थानों की पुलिस के साथ गौरीगंज कोतवाली पहुंचे। बाहर कुछ सपा कार्यकर्ताओं को भी मारा पीटा गया है। दोनों पक्ष मुकदमे की मांग को लेकर अड़े हुए हैं फिलहाल स्थिति बेहद तनावपूर्ण है।

By-Election: दांव पर है आजम खान की प्रतिष्ठा, भाजपा गठबंधन की भी परीक्षा

अमेठी जिले में कल गुरुवार को निकाय चुनाव के दूसरे चरण का मतदान होना है। यहां से सपा की प्रत्याशी तारा पत्नी केडी सरोज हैं। कहा जा रहा है कि वह विधायक राकेश प्रताप सिंह की अगुवाई में ही चुनाव लड़ रही हैं। वहीं, भाजपा से रश्मि सिंह प्रत्याशी हैं।

Exit mobile version