राखी सावंत ने किया हॉट योगा, लोगों को हॉट बनने के लिए दी हॉट योगा की सलाह

हॉट योगाहॉट योगा

मुंबई। चौथे अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर जहां पूरा देश योग, आसन और मुद्राओं का अभ्यास कर रहा है, वहीं राखी सांवत ने लाल रंग की पोशाक में हॉट योगा से सभी को अपनी अदाओं का कायल बना दिया है।

राखी सावंत

राखी ने बताया कि मॉडर्न हॉट योगा पारंपरिक रूप से अच्छा है। उन्होंने लोगों से भी आग्रह किया कि हॉट बनने के लिए हॉट योगा करना चाहिए।

 

राखी सावंत

ये भी पढ़े :‘नमस्ते इंग्लैंड’ की शूटिंग हुई ख़त्म, मस्ती करते नज़र आए परिणीती और अर्जुन 

राखी सावंत हॉट दिखने के लिए कर रही हॉट योगा 

राखी ने कहा की, “अगर लोग हॉट योगा करेंगे, तो उन्हें वजन कम करने किए दवाइयों की जरूरत नहीं पड़ेगी। लोग मुझसे पूछ रहे हैं कि मैं हॉट योगा क्यों कर रही हूं, क्योंकि मैं हमेशा से कहती हूं कि मैं हॉट रहना चाहती हूं, इसलिए हॉट योगा कर रही हूं।”

राखी सावंत

राखी ने  कहा की, “मैं अपने स्ट्रगलिंग दिनों में सिर्फ सलाद ही खाती थी लेकिन जब मैंने प्रॉपर खाना शुरू किया तो मेरा वजन बढ़ गया। मैं अपने गुरु मंदीप से मिली और उन्होंने मुझे बताया कि मैं इससे वजन कम कर सकती हूं।”

ये भी पढ़े : दिनेश विजन की अगली में फिल्म श्रद्धा कपूर संग रोमांस करते नज़र आयेगे कार्तिक आर्यन 

राखी सावंत

आपको बता दें की अक्सर राखी कुछ न कुछ कर के या फिर लोगों पर विशेष टिपण्णी कर  सुर्खियों में बनी रहती है। ऐसे में योग दिवस पर रेड हॉट पोशाक पहन कर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं।  बता दें की अभी हालही में राखी और अर्शी खान के सलमान खान से 5 करोड़ रुपए मांगने के चलते खबरों में रही। दरअसल राखी ने सलमान खान से कहा की फिल्म का प्रचार उन्होंने भी किया है और लोगों से फिल्म देखने की सिफारिश भी की था। ऐसे में उन्हें भी कुछ पैसे मिलने चाहिए।

 

 

loading...
Loading...

You may also like

कोतवाली से 100 मी॰ की दूरी पर डॉक्टर की कार पर शरारतियों ने फेंके सुतली बम

लखनऊ। राजधानी के चिनहट इलाके में बदमाशों व