Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

दूसरी बार दुल्हन बनी थी राखी सावंत, लेकिन फिर मिला धोखा

rakhi sawant

rakhi sawant

एंटरटेनमेंट क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) एक बार फिर से दुल्हन बन गई हैं। राखी सावंत ने बॉयफ्रेंड आदिल संग दूसरी कर ली है। शादी की अनाउंसमेंट के साथ राखी ने बॉयफ्रेंड आदिल को लेकर एक बड़ा खुलासा भी किया है, जिसे जानकर आपके होश उड़ जाएंगे। राखी सावंत को आदिल की दुल्हन बने 7 महीने का समय बीत चुका है। लेकिन उन्होंने इस राज से पर्दा अब उठाया है। सुनकर रह गए ना दंग? लेकिन हकीकत यही है। खुद राखी ने बॉयफ्रेंड आदिल से 7 महीने पहले शादी रचाने की बात कुबूल की है।  लेकिन कहानी में नया ट्विवस्ट ये है कि आदिल ने शादी की बात से इनकार कर दिया है।

राखी (Rakhi Sawant) ने क्यों छिपाई दूसरी शादी?

अपनी शादी पर बात करते हुए राखी ने कहा- मुझे शादी किए हुए 7 महीने हो चुके हैं। आदिल ने मुझे छिपाने को कहा था। मेरी कोर्ट मैरिज हो चुकी है। निकाह हो चुका है। अभी बता रही हूं, क्योंकि बताना जरूरी है। कुछ ठीक नहीं चल रहा है मेरी लाइफ में।

राखी ने कहा उन्होंने अब अपनी और आदिल की शादी की बात लोगों संग इसलिए शेयर की है, क्योंकि उन्हें शक है कि आदिल का अफेयर बिग बॉस मराठी के किसी कंटेस्टेंट के साथ चल रहा है। इसलिए राखी ने अब अपनी शादी की बात मीडिया के सामने रिवील कर दी है। राखी ने खुलासा किया कि वो पिछले 7 महीनों से आदिल संग शादी के बंधन में बंधी हुई हैं। आदिल और उन्होंने कोर्ट मैरिज के साथ निकाह भी किया है।

शादी छिपाने की बात पर राखी ने कहा कि आदिल ने उसे इस बारे में किसी को भी बताने से मना किया था, लेकिन राखी को लगता है कि आदिल का किसी और के साथ अफेयर चल रहा है। राखी ने कहा- मैं बहुत परेशान हूं। इधर मेरी मां की कंडीशन बहुत ज्यादा खराब होती जा रही है। मुझे समझ नहीं आ रहा है कि मैं क्या करूं।

बता दें कि राखी सावंत (Rakhi Sawant) की मां अस्पताल में भर्ती हैं। राखी की मां को कैंसर के साथ ब्रेन ट्यूमर हुआ है। अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है। अपनी मां की हालत को लेकर राखी काफी परेशान हैं।

आदिल दे रहा है धोखा?

वहीं, राखी की शादी की बात करें तो आदिल संग उनकी ये दूसरी शादी है। आदिल से पहले राखी ने बिजनेसमैन रितेश से शादी की थी। रितेश संग शादी की खबर को भी राखी ने छिपाया था। राखी ने दावा किया था कि रितेश नहीं चाहता था कि राखी संग उसकी शादी की बात दुनिया को पता चले, क्योंकि रितेश पहले से ही शादीशुदा था और उसने राखी से दूसरी शादी की थी। इसलिए वो दुनिया के सामने राखी को अपनी पत्नी मानने से डरता था।

लेकिन रितेश ने शादी के कुछ सालों बाद बिग बॉस में आकर राखी संग अपनी शादी की बात दुनिया के सामने कुबूल की थी। लेकिन फिर दोनों का रिश्ता चल नहीं पाया और दोनों ने तलाक लेकर एक दूसरे से अपने रास्ते अलग कर लिए थे। रितेश से अलग होने के बाद राखी की जिंदगी में आदिल प्यार की मिठास लेकर आए। आदिल के लिए राखी ने खुल्लम खुल्ला अपनी फीलिंग्स का इजहार किया। लेकिन आदिल ने भी रितेश की तरह एक्ट्रेस संग अपनी शादी को छिपाकर रखना चाहा, लेकिन अब मजबूरी में राखी को अपनी और आदिल की शादी के राज से पर्दा उठाना पड़ा।

Exit mobile version