Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

राखी सावंत बनी ‘गंगूबाई’, टशन में पुलिस स्टेशन से निकली बाहर

Rakhi Sawant

Rakhi Sawant

इन दिनों राखी सावंत (Rakhi Sawant) पर मुश्किलों का पहाड़ टूट पड़ा है। बीते कुछ दिनों से राखी एक नहीं, बल्कि कई मुश्किलों का सामना कर रही हैं। एक तरफ वो अपनी शादी को लेकर परेशान थीं। वहीं दूसरी उनकी मां हॉस्पिटल में एडमिट हैं। राखी इन सारी चीजों से डील कर ही रही थीं कि उन पर एक नई मुश्किल आ गई। गुरुवार को राखी सावंत को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। राखी पर आई इस परेशानी की वजह शर्लिन चोपड़ा हैं।

पुलिस हिरासत में राखी सावंत (Rakhi Sawant)

पिछले साल 9 नवंबर को शर्लिन चोपड़ा ने राखी के खिलाफ कंप्लेंट फाइल की थी। शर्लिन का कहना है, राखी उनकी और बॉलीवुड के बीच की लड़ाई में बिना वजह कूद गई हैं। शर्लिन की कंप्लेंट के बाद अंबोली पुलिस ने केस में एक्शन लेते हुए 19 जनवरी को राखी को हिरासत में ले लिया। हालांकि, राखी ने पुलिस पूछताछ में पूरा सहयोग किया। इसलिये सवाल-जवाब करने के बाद पुलिस ने उन्हें घर जाने दिया।

लंबी पूछताछ के बाद पुलिस स्टेशन से बाहर निकलते हुए राखी सावंत एक अलग टशन में दिखीं। पुलिस स्टेशन से बाहर आते हुए राखी ने मीडिया के सामने सिर ऊंचा करके गंगूबाई स्टाइल में हाथ जोड़कर नमस्ते किया। इस दौरान राखी हिजाब पहने हुए नजर आईं। राखी के एक्सप्रेशन से लग रहा था कि उन्होंने कुछ गलत नहीं किया है।

मां की कंडीशन है क्रिटकल

पुलिस स्टेशन से छूटते ही राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपनी बीमार मां से मिलने हॉस्पिटल पहुंचीं। मीडिया संग बातचीत में राखी सावंत ने कहा कि मां की कंडीशन खराब है। मां के बारे में जानने के बाद राखी का बीपी भी लो गया था। राखी की आवाज में भारीपन लगा। राखी के चेहरे की उदासी और आवाज का भारीपन उनकी जिंदगी का बड़ा दर्द बयां कर रहा था। हालांकि, मुश्किल वक्त में राखी के शौहर आदिल खान उनके साथ नजर आए।

Exit mobile version