Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

राखी सावंत बनाना चाहती है मां, बोलीं- शादी से पहले भी…

Rakhi Sawant

Rakhi Sawant

मुंबई। आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी (Alia Bhatt Pregnancy) के अनाउंसमेंट के बाद बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) काफी एक्साइटेड हैं और हाल ही में पापाराजी से बातचीत के दौरान उन्होंने अपने मां बनने के एक्साइटमेंट के बारे में बात की। पापाराजी ने जब आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी का हिंट देते हुए राखी सावंत से कहा कि खुशखबरी आई है तो राखी सावंत ने कहा- मैं कब प्रेग्नेंट होऊंगी?

राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने कहा, ‘मेरी जिंदगी में कब खुशखबरी आएगी? शादी से पहले भी आए तो डोंट वरी… जैसे ही खुशखबरी आएगी मैं दूसरे ही दिन शादी कर लूंगी। ऐसा होता है ना आजकल। लेकिन वो गुनाह है, खुदा के खिलाफ… बाप रे, नहीं बाबा। मैं तो एक मसीहा को जन्म दूंगी जो सब कुछ ठीक कर देगा।’

UPPSC ने इंजीनियरिंग लेक्‍चरर भर्ती का फाइनल रिजल्ट किया घोषित, यहां चेक करें

राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने कहा कि उन्होंने जाकर भगवान से आशीर्वाद मांगा है। राखी सावंत ने कहा आलिया अच्छी लड़की है। बता दें कि आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी के बारे में राखी सावंत का एक और वीडियो हाल ही में वायरल हुआ था जिसमें वह अपने बॉयफ्रेंड आदिल के साथ गाड़ी में सफर करती नजर आईं। राखी सावंत ने इस वीडियो में कहा कि वह बहुत खुश हैं क्योंकि वह मौसी बनने वाली हैं।

Exit mobile version