Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

राखी सावंत पर टूटा गमों का पहाड़, ब्रेन ट्यूमर से मां का हुआ निधन

Rakhi Sawant's mother passed away

Rakhi Sawant's mother passed away

राखी सावंत (Rakhi Sawant) को हमेशा ही हर किसी को एंटरटेन करते देखा गया है, लेकिन आज यानी 28 जनवरी का दिन उनके लिए बेहद ही दुखद साबित हुआ. एक्टर की मां जया सावंत का निधन हो गया है. पिछले कई दिनों से राखी की मां जया सावंत टाटा मेमोरियल कैंसर अस्पताल में भर्ती थीं. वह कैंसर और ब्रेन ट्यूमर से लड़ रही थीं. राखी के शौहर आदिल खान दुर्रानी ने जया सावंत के निधन की खबर को कन्फर्म किया है.

जया सावंत का निधन

कई दिनों से राखी सावंत (Rakhi Sawant) को अस्पताल में अपनी मां के पास विजिट करते हुए स्पॉट किया जा रहा था. फैन्स लगातार उनकी मम्मी की बेहतर सेहत के लिए दुआ मांग रहे थे. सिर्फ यही नहीं, राखी भी अपने फैन्स से गुजारिश करती थीं कि वह उनकी मां के जल्द स्वस्थ होने के लिए दुआ मांगे. पर किसे पता था कि 28 जनवरी का दिन राखी के लिए दुखद होने वाला है. राखी पर मानो जैसे गमों का पहाड़ सा टूट गया है.

राखी सावंत (Rakhi Sawant) कुछ दिनों पहले जब मराठी बिग बॉस से बाहर निकली थीं तो उन्हें उनकी मां की हालत के बारे में पता चला था. वह बिग बॉस हाउस से निकलकर सीधा अस्पताल पहुंची थीं. यहां से राखी सावंत ने लाइव सेशन कर फैन्स को अपनी मां की तबीयत के बारे में जानकारी दी थी. रो-रोकर उन्होंने बताया था कि उनकी मां को कैंसर के बाद ब्रेन ट्यूमर हो गया है. अस्पताल में इलाज चल रहा है. इसके बाद राखी ने आदिल संग अपने निकाह की बात बताई थी जो फैन्स के लिए दूसरा झटका था.

Pathan की बॉक्स ऑफिस पर दहाड़, 3 दिन में बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 300 करोड़ के पार

समय- समय पर राखी उन डॉक्टर्स और साथ ही मुकेश अंबानी का भी शुक्रिया अदा करती रहीं, जिन्होंने उनकी मां के इलाज के लिए फाइनेंशियली उनकी मदद की. साथ ही राखी बताती रहती थीं कि उनकी मां कितने दर्द में हैं. राखी ने यह भी बताया था कि उनकी मां को दो महीने के लिए हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है, लेकिन किसे पता था कि 28 जनवरी को उनकी मां का निधन हो जाएगा और वह हम सभी को इस तरह अलविदा कह जाएंगी.

Exit mobile version