Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

वीकेंड के वार पर राखी करेंगी बड़ा खुलासा, पति के लिए बोली ये बात

Rakhi Sawant

Rakhi Sawant

ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने जब शादी की थी तब भी लोगों ने सवाल उठाए थे। अब जब राखी सावंत ने अपने पति को दुनिया के सामने ला खड़ा किया, तब भी इसे पब्लिसिटी स्टंट बताया जा रहा है। लोगों को दोनों का रिश्ता फेक लगता है। अब लगे भी क्यों ना, जब राखी सावंत ही चौंकाने वाले स्टेटमेंट देंगी अपनी शादी के बारे में…  फिर तो लोग भी कुछ कहेंगे, क्योंकि उनका काम है कहना।

बिग बॉस के अपकमिंग वीकेंड का वार में राखी और रितेश के रिश्ते का बड़ा राज खुलने वाला है। प्रोमो में राखी सावंत अपने पति रितेश के बारे में रश्मि देसाई से बात करती नजर आ रही हैं। राखी कह रही हैं- वो तो मेरे पास बैठता ही नहीं है। ये सोचकर कि कुछ बाहर निकल जाएगा।

इस पर रश्मि देसाई सवाल करती हैं- क्या फिर तूने ऐसे ही शादी कर ली। जवाब में राखी सावंत ने चौंकाने वाला जवाब दिया। उन्होंने कहा कि मैं मैनेज कर रही हूं।

राखी बोलीं- रवीना जी एक नाम लेकर आई थीं। इसीलिए तो छुपकर बैठ रहा था, दो साल से बाहर नहीं आया था। इधर भी रखेगा और उधर भी रखेगा तो कैसे चलेगा। राखी की बातें सुनने के बाद रश्मि ने पूछा कि तुम बाहर जाकर भी बिग बॉस खेलोगी? जवाब में राखी ने कहा- मेरा बिग बॉस कभी खत्म ही नहीं होगा।

दिलीप कुमार के जन्मदिन पर सायरा बानो ने लिखा खत, बोलीं- हैप्पी बर्थडे जान..

एक तरफ राखी और रितेश के बीच खटास देखने को मिल रही है। दूसरी ओर शुक्रवार के एपिसोड में दोनों को लवी डवी होते देखा गया था। राखी और रितेश ने घरवालों के सामने नेशनल टेलीविजन पर एक दूसरे को किस किया था। दोनों की ये रोमांटिक क्लिप वायरल हो रही है। देखना होगा बिग बॉस के इस सीजन के खत्म होने तक उनका रिश्ता किस मोड़ पर जा पहुंचता है।

Exit mobile version